Logo
प्रदेश में पहली बार छत्तीसगढ़ राइडर्स मीट का आयोजन किया जा रहा है। यह 22 सितंबर रविवार को 36 राइडिंग क्लब के द्वारा आयोजित किया जाएगा।

रायपुर। प्रदेश में पहली बार छत्तीसगढ़ राइडर्स मीट का आयोजन किया जा रहा है। यह 22 सितंबर रविवार को 36 राइडिंग क्लब के द्वारा आयोजित किया जाएगा। इसमें करीब 350 से ज्यादा राइडर्स हिस्सा लेंगे और 1000 हजार से ज्यादा लोग शामिल रहेंगे। 

इस आयोजन के जरिए सभी राइडिंग क्लब और बाइकिंग कम्यूनिटी को एक मंच देने की कोशिश है। छत्तीसगढ़ राइडर्स मीट में दूसरे राज्यों के भी राइडर्स शामिल होंगे। आयोजन का मुख्य उद्देश्य रोड सेफ्टी के प्रति सभी को जागरूक करना है। कार्यक्रम का समय सुबह 11 बजे से रात 9 बजे तक होगा।  वेन्यू पार्टनर होटल तुलिप एरिना है। इस आयोजन में यातायात पुलिस भी मौजूद रहेगी। 

इसे भी पढ़ें : झोपड़ी में रहने को मजबूर परिवार : दफ्तरों के चक्कर काटे फिर भी नहीं मिला पीएम आवास, रसूखदारों को मिल रहा लाभ

मनोरंजन के लिए किए गए हैं प्रबंध 

इवेंट में मनोरंजन के लिए भी बहुत सारे प्रबंध किए गए हैं। जैसे आर्म रेस्टलिंग, टायर थ्रो, क्वीज प्रतियोगिता, स्लो रेस इत्यादि। साथ ही स्थल पर ऑफ रोडिंग ट्रैक भी बनाए गए हैं, जो राईडर्स को रोमांचित कर देंगे। इसके अलावा लाइव म्यूजिक शो का भी आयोजन किया गया है और आखरी में डीजे नाईट रखा गया है। इवेंट फूड और शॉपिंग स्टॉल भी लगाए जाएंगे।इसके अलावा वन विभाग और पयर्टन विभाग के भी स्टॉल लगाए जाएं जो अपने-अपने विभाग की जानकारी देंगे। 

इसे भी पढ़ें : नदी में बह गए चाचा-भतीजा : SDRF की टीम तलाश में जुटी, सरगुजा रीजन में भारी बारिश का अलर्ट

अब हर साल किया जाएगा यह आयोजन 

यह आयोजन अब हर साल किया जाएगा। इस बार रायपुर में किया जा रहा है तो भविष्य में अलग-अलग शहरों में यह आयोजन किया जाएगा। इससे देश में छत्तीसगढ़ का नाम होगा और लोग इसकी तरफ आकर्षित होंगे। 

5379487