Logo
तेज रफ्तार बाइक सवार तीन युवक 25 फिट निर्माणधींन पुल के नीचे गिर गए। इस हादसे के बाद तीन में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। इन तीनों युवकों को राहगीरों की मदद से बाहार निकाला गया है।

उमेश यादव/कोरबा- छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में तेज रफ्तार बाइक सवार तीन युवक 25 फिट निर्माणधींन पुल के नीचे गिर गए। इस हादसे के बाद तीन में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। इन तीनों युवकों को राहगीरों की मदद से बाहार निकाला गया है। जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर पता चला कि, दो युवकों की हालत गम्भीर है और उन्हें रेफर कर दिया गया है। यह पूरी घटना सर्वमंगला चौकी क्षेत्र की है। 

बता दें, कुछ दिन पहले कोरबा से ही सड़क हादसे की जानकारी सामने आई थी। जहां तेज रफ्तार एक ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद गुस्साएं परिजनों ने पोस्टमार्टम कराकर शव को लेकर मानिकपुर एसईसीएल जीएम ऑफिस के पास रखकर प्रदर्शन किया था। मामला मानिकपुर थाना क्षेत्र का था।  

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक युवक का नाम ओम प्रकाश एक्का है। वह ग्राम रापाखर्रा का निवासी था। वह कुसमुंडा खदान में काम करता था। रोज की तरह वह काम पर जा रहा था तभी बाईपास कदमहा खार मेन रोड के पास उनकी बाइक को तेज रफ्तार एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि, बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

परिजनों ने कराया खदान बंद

इस हादसे के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने खदान बंद कर दिया। इतना ही नहीं उचित मुआवजा की मांग को लेकर एसईसीएल जीएम ऑफिस के पास आंदोलन कर रहे हैं। जिसकी वजह से खदान के अंदर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। इसकी घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एसईसीएल के अधिकारी, कर्मचारी मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुट गई।

5379487