Logo
बीजापुर में बोलेरो की टक्कर से घायल बाल आरक्षक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के पिता पनकु पुनेम नक्सलियों से लड़ते हुए शहीद हो चुके है। 

गणेश मिश्रा- बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में सड़क हादसे में घायल बाल आरक्षक की मौत हो गई। ज़िला अस्पताल में इलाज के दौरान आदर्श पुनेम को मृत घोषित कर दिया गया। स्कूल संचालक शंकर नाग की बोलेरो की टक्कर से मृतक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया था। मृतक आदर्श बाल आरक्षक के पिता पनकु पुनेम नक्सलियों से लड़ते हुए शहीद हुए थे। 

दरअसल मृतक आदर्श बाइक से घर लौट रहा था तभी पीछे से आ रही बलेरो वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मारी दी। जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान आदर्श की मौत हो गई। बोलेरो सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल संचालक शंकर नाग की बताई जा रही है। मृतक आदर्श  DAV स्कूल में 10 वीं का छात्र था और आज उसकी तिमाही परीक्षा होनी थी। गृहग्राम चेरपाल में मृतक का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें....गुरु का सम्मान : सीएम साय ने शिक्षक राजेश्वर पाठक से लिया आशीर्वाद  

बाल आरक्षक के पद पर था पदस्थ 

मिली जानकारी के अनुसार 7 साल पहले मृत बाल आरक्षक आदर्श के पिता सहायक आरक्षक पनकू पूनेम की पदेड़ा के साप्ताहिक बाजार में नक्सलियों ने हत्या कर दी थी। उसके कुछ साल बाद सरकार ने अनुकम्पा नियुक्ति के तौर पर आदर्श को बालिग होने तक बाल आरक्षक के पद पर नियुक्त किया था। बालिग होने के बाद ठीक दो साल बाद उसकी नियुक्ति बतौर आरक्षक होने वाली थी। लेकिन दर्दनाक हादसे में उसकी मौत हो गई। 

 


 

5379487