Logo
बीजापुर में खड़ी वाहन को ठोकर मारने से जबरदस्त दुर्घटना हो गई। हादसे में सर्व आदिवासी समाज के जिलाध्यक्ष समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

श्याम करकू- बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में खड़ी वाहन को ठोकर मारने से जबरदस्त हादसा हो गया। हादसे में सर्व आदिवासी समाज के जिलाध्यक्ष समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं कार के परखच्चे उड़ गए है, फिलहाल घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा हैं।

दरअसल यह पूरी घटना एन एच 63 भोपालपट्टनम के मार्ग कोंगपल्ली के पास की है। जहां पर खड़ी वाहन को ठोकर मारने से जबरदस्त हादसा हो गया। मिली जानकारी के अनुसार सर्व आदिवासी समाज के जिलाध्यक्ष अशोक तलांडी अपने निजी वाहन में सवार होकर शाम छः बजे बीजापुर से निकले थे। करीब सात बजे के आसपास खड़ी वाहन को ठोकर मारने से दुर्घटना हो गई। ठोकर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए है। 

इसे भी पढ़ें...सीएम साय ने किए भगवान गणेश के दर्शन : नवरत्न जड़ित स्वर्ण मुकुट किया भेंट

अस्पताल में इलाज जारी 

घायल हालत में अशोक तलांडी को प्राथमिक उपचार मद्देड के अस्पताल में करवाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं उनके वाहन में सवार दो व्यक्ति सडमेल शंकर और कोडे सदानंम को सिर में गम्भीर चोट लगी है। जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वाहन चालक यालम संदीप को मालूमी चोट लगी है।

5379487