Logo
छत्तीसगढ़ में लगातार हो रहे सड़क हादसों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। राजधानी रायपुर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में सवार तीन में से दो की जान ले ली।  

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक और महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक महिला घायल हो गई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने देर तक हंगामा किया। मामला गुढियारी थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को एक बाइक में युवक सहित 2 महिलाएं सवार होकर गोगांव रिंग रोड से टाटीबंध की तरफ जा रहे थे तभी झाबक पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को ठोकर मार दी। इस हादसे में बाइक चालक सहित एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक महिला घायल हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं गुस्साए लोगों ने देर तक हंगामा किया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना एंबुलेंस को दी। सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची और एम्स अस्पताल भेजा गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

इसे भी पढ़ें... माइलस्टोन से टकराई बाइक : दो युवकों की मौत, तीसरा साथी गंभीर रूप से घायल 

कार में मिली महिला की लाश 

वहीं कुछ दिन पहले रायपुर में ही अज्ञात महिला की संदिग्ध हालत में कार के अंदर लाश मिली है। महिला की उम्र करीब 40 साल बताई जा रही है। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

पुजारी पार्क के पास गैरेज में खड़ी थी कार

दरअसल यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार पुजारी पार्क स्थित भक्कू गैरेज के बाहर कार में संदिग्ध हालत में महिला की लाश मिली है। पुलिस को घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल महिला की पहचान और मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है। कार के अंदर महिला की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

 

5379487