Logo
नेशनल हाईवे- 30 पर कुल्हाड़गांव के पास सोमवार रात हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। ट्रक ने पहले 407 माजदा वाहन को टक्कर मार दी और उसके पीछे आ रही स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया।

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में नेशनल हाईवे- 30 पर कुल्हाड़गांव के पास सोमवार रात हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं। मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सोमवार की रात करीब 11 से 12 बजे के बीच कुल्हाड़गांव के पास एक ट्रक जो जगदलपुर से गिट्टी लोड करके आ रहा था। ट्रक ने पहले 407 माजदा वाहन को टक्कर मार दी और उसके पीछे आ रही स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में 407 माजदा वाहन के ड्राइवर दीपक डे और स्कूटी चालक अजय पाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक भी वाहन में फंसा रहा। जिसे बड़ी मशक्कत के बाद ट्रक से बाहर निकाला गया। वहीं माजदा में सवार 3 मजदूर भी घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।  

ट्रक के अंदर घुसी हुई स्कूटी
ट्रक के अंदर घुसी हुई स्कूटी

हादसे में घायल 4 ;लोगों को फरसगांव अस्पताल लाया गया

वहीं ट्रक ड्राइवर और मजदूरों समेत 4 घायलों को पहले फरसगांव अस्पताल लाया गया। यहां गंभीर रूप से घायल ट्रक ड्राइवर मंगल चक्रधारी को प्राथमिक इलाज के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया है। ट्रक ड्राइवर जगदलपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। घायल मजदूरों ने नाम हैं मिथुन मरकाम, शैलेंद्र नेताम और संजू मरकाम हैं। जिन्हें फरसगांव अस्पताल में प्राथमिक इलाज देने के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है, घटना की जांच की जा रही है।

5379487