Logo
तेज रफ़्तार ट्रेलर ने मोटर सायकल सवार दो ग्रामीण छात्रों को टक्कर मारी दी। इस हादसे में दोनों छात्र की मौत हो गई।  

कवर्धा। छत्तसीगढ़ के कवर्धा जिले के कुकदुर थाना से होकर गुजरने वाले राजकीय मार्ग में सोमवार को भीषण सड़क हादसा सामने आया है। जिसमें एक ट्रेलर वाहन की ठोकर से मोटर सायकल सवार दो ग्रामीण छात्रों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद राहगीरों से मिली सूचना पर मौके परपुलिस पहुंची डॉयल 112 एवं कुकदुर पुलिस की टीम ने दोनो मृतकों के शवों को बरामद कर लिया है वहीं आरोपी ट्रेलर वाहन चालक को भी गिरफ्तार कर वाहन को जप्त कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार,  सोमवार को ग्राम आगरपानी निवासी छोटेलाल पिता झुनिया आयु करीब 13 वर्ष एवं जगतू पिता मुन्ना आयु करीब 12 वर्ष दो क्रमशः कक्षा 7 वीं एवं 6 वीं के स्कूली छात्र गांव में लाईट बंद होने के कारण फोटो कॉपी कराने अपनी मोटर सायकल क्रमांक सीजी 09 जेजे- 4876 से कुकदुर गए थे। बताया जाता है कि शाम करीब 5.30 बजे दोनो अपना कामकाज निपटाने के बाद वापस अपने गांव मोटर सायकल से लौट रहे थे। इसी दौरान कुकदुर थाना क्षेत्र के ग्राम पोलमी के पास एक तेज रफ्तार ट्रेलर वाहन क्रमांक सीजी 07 बीएल-6817 के चालक ने लापरवाही पूर्व वाहन चलाते हुए मोटर सायकल सवार छात्रों को अपनी चपेट में लेते हुए जोरदार ठोकर मार दी। जिससे दोनो छात्र सड़क पर जा गिरे। 

आरोपी चालक गिरफ्तार 

इस दुर्घटना में मोटर सायकल सवार छात्रों के सिर सहित शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर और घातक चोट आने के कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जिसके बाद राहगीरों ने इसकी सूचना तत्काल कुकदुर पुलिस तथा डॉयल 112 को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनो मृतकों को शवों को बरामद कर मर्ग कायम कर लिया है वहीं आरोपी चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने ट्रेलर वाहन को भी जप्त कर लिया है।

मृतक कक्षा 6वीं व 7वीं के छात्र

यहां बताना लाजिमी होगा कि, दोनो मृतक कुकदुर थाना क्षेत्र के ग्राम आगरपानी के रहने वाले हैं और कक्षा सातवीं व कक्षा छठवीं के छात्र हैं। जानकारी ये भी मिली है कि इन नाबालिग छात्रों द्वारा भी लापरवाही पूर्वक वाहन चलाया जा रहा था जो उनकी जान पर भारी पड़ गई और उन्हें सड़क हादसे में अपनी जान गवानी पड़ गई। इस दर्दनाक और हृदय विदारक घटना की जानकारी दोनो छात्रों के  परिजनों  तक पहुंचने के बाद उनके घर और गांव में मातम पसर गया।


 

5379487