Logo
गंभीर रूप से घायल जीजा-साले को पलारी अस्पताल लाया गया। यहां डाक्टरों ने दोनो की नाजुक हालत को देखकर प्राथमिक उपचार के बाद बलौदाबाजार रिफर कर दिया। 

देवेश साहू- बलौदाबाजार। बलौदाबाजार जिले में एक और भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में जीजा और साले की मौत हो गई है। घटना पलारी थाना क्षेत्र में घटी है, जहां गुरुवार की रात रायपुर-बलौदाबाजार मुख्य मार्ग पर घोटिया के पास एक बाइक सवार जीजा-साले को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। वाहन की ठोकर से गंभीर रूप से घायल जीजा- साले को पलारी अस्पताल लाया गया। यहां डाक्टरों ने दोनो की नाजुक हालत को देखकर प्राथमिक उपचार के बाद बलौदाबाजार रिफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दोनो की मौत हो गई। 

file photo मृतकों की तस्वीर

मिली जानकारी अनुसार, नगर पंचायत पलारी के गांधी चौक निवासी मुकेश कनोजे   अपने जीजा भोजराम कनौजे के साथ ग्राम कोदवा जयंती देखने जा रहे थे। तभी यह हादसा हो गया। आपको बता दें कि बलौदाबाजार-रायपुर नेशनल हाईवे में खरतोरा नाका से बलौदाबाजार के बीच साल भर में 50 से भी ज्यादा लोगों की मौत हादसे में हो चुकी है। 

बेटी और बहू का सुहाग उजड़ा...मां ने खो दिया बेटा
एक हादसे ने एक साथ तीन महिलाओं को जीवनभर का दर्द दिया है। एक युवा बेटी और युवा बहू का सुहाग उजड़। वहीं मां ने अपने कोख जाए लाल को इस हादसे में खो दिया। बेटी दुलारी, बहू भुनेश्वरी और मां कुमारी का रो-रो कर बुरा हाल है। भुनेश्वरी अपने पति को याद कर कहती रही, अगर उसकी बात मान लिए होते तो ये सब नहीं होता। वहीं मां ने भी बेटे और दामाद को ठंड की रात में जयंती देखने जाने के लिए मना किया था। मगर नियति को तो कुछ और ही मंजूर था... जिसके चलते दामाद और बेटे ने उनकी बातों को अनसुना कर घर से बाइक लेकर निकल गए।

दो छोटे बच्चों की चिंता 
हादसे में दामाद की मौत के बाद परिवार के लोगों को युवा बहू और बेटी के साथ उनके दो छोटे-छोटे बच्चों की चिंता सताने लगी है। मृतकों का अंतिम संस्कार दोनो के अपने अपने गांव में होगा।

5379487