Logo
केशकाल घाट के मोड़ क्रमांक 8 में ट्रक खराब होने से जाम लग गया है। वाहनों की आवाजाही में भारी दिक्कतें आ रही है। केशकाल पुलिस मार्ग बहाल करने में जुट गई है। 

कुलजोत संधु-कोंडागांव। लगातार हो रही बारिश के चलते कोंडागांव जिले के साथ साथ बस्तर में चारों तरफ पानी ही पानी दिखाई दे रहा है। वहीं बस्तर की लाइफ लाइन कही जाने वाली नेशनल हाइवे 30 के केशकाल घाट में बारिश के चलते सड़क में जगह-जगह गड्डे बन गए हैं और छोटी वाहनों के साथ-साथ बड़े वाहनों के वाहन चालकों के लिए यह गड्डे परेशानी का सबब बनते जा रहे हैं। 

केशकाल घाटी में सड़कों की हालत इतनी खराब हो गई है कि दुपहिया वाहनों का इस रास्ते पर चलना भी मुश्किल हो गया है। मालवाहक वाहनों की स्थिति भी दयनीय है। इस वजह से हर दिन कोई न कोई मालवाहक गाड़ी या यात्री बस घाटी में खराब हो जाती है, जिससे लंबा जाम लग जाता है।  

मोड़ क्रमांक 8 में खराब हुआ ट्रक 

सोमवार को ऐसा नजारा देखने में आया कि, केशकाल घाट के मोड़ क्रमांक 8 में मालवाहक वाहन (ट्रक) चढ़ते वक्त सड़क के बीचों-बीच खराब हो गया। ऐसे में घाट चढ़ने और उतरने वाले वाहनों को मोड़ में मुड़ते वक्त दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। इस दौरान कांकेर रोडवेज की बस केशकाल से रायपुर की तरफ जा रही थी और मोड़ क्रमांक 8 में बस पूरी तरह से एक तरफ झुक गई। जब तक मोड़ से निकलती बस के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो चुका था। वहीं दूसरे मोड़ पर रायपुर से जगदलपुर की तरफ जा रही मनीष ट्रेवल्स की बस खराब हो गई है और लंबा जाम लगा हुआ है। 

एनएच 30 पर लग सकता है लंबा जाम 
फिलहाल केशकाल पुलिस मैके पर मौजूद है और वन वे कराकर आवागमन कराया जा रहा है। अगर जल्द ही मालवाहक गाड़ियों को वहां से नहीं हटाया गया तो देर रात जाम लग सकता है। जिस जगह ट्रक खराब हुआ है वहां पर वाहनों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

5379487