Logo
दो माह पूर्व डीडीनगर थाना क्षेत्र के रिंग रोड में उपचार कराने गए एक बुजुर्ग दंपति की दोपहिया को लात मारकर गिराने के बाद लूट की घटना को अंजाम दिया था।

रायपुर। डीडीनगर थाना क्षेत्र में लूट के आरोप में जेल से छूटे बदमाश ने अपने भाई के साथ मिलकर राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ मारपीट कर मोबाइल के साथ 40 हजार रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों द्वारा युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस ने घटना में शामिल एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा बदमाश फरार है।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार तड़के मनीष राजपाल के साथ ऋतिक तथा उत्तम रोचलानी ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। घटना में शामिल एक भाई को गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि उत्तम ने अपने एक अन्य भाई मनीष रोचलानी के साथ मिलकर दो माह पूर्व डीडीनगर थाना क्षेत्र के रिंग रोड में उपचार कराने गए एक बुजुर्ग दंपति की दोपहिया को लात मारकर गिराने के बाद लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस मामले की पड़ताल करने के बाद अन्य धाराएं जोड़ने की बात कह रही है। घटना के बाद ऋतिक फरार है।

बीमारी का बहाना कर जमानत का लाभ

लूट के आरोप में जेल में बंद उत्तम ने अपनी बीमारी का बहाना बनाकर कोर्ट में आवेदन पेश करते हुए बीमार होने का दस्तावेज पेश किया था। मेडिकल दस्तावेजों के आधार पर कोर्ट ने उत्तम को जमानत का लाभ दिया था। इसके बाद उसने अपने भाई के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया।

वीडियो बनाकर किया वायरल

मनीष के साथ मारपीट की घटना में तीन बदमाशों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। वीडियो में एक बदमाश मनीष के साथ मारपीट करने का वीडियो बना रहा है, जबकि दो बदमाश उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। इसके अलावा बदमाश मनीष को खुलेआम धमकी देते हुए पुलिस बुलाने की बात कह रहे हैं।
 

5379487