Logo
दोस्त की शादी से वापस आ रहे युवक के साथ लूटपाट हुई है। 5 बदमाशों ने मिलकर गाली-गलौज की और 7000 रुपये निकाल लिए, इसके बाद शराब पार्टी की

रायपुर- राजधानी रायपुर में लूटपाट की वारदात इस कदर बढ़ गई है, हर जगह आपकी चीजों पर चोरों की नजर है। कभी किसी महिला की चेन तो कभी किसी युवक और बुर्जुग की जेब पर डाका डाला जा रहा है। ऐसा ही कुछ दोस्त की शादी से वापस आ रहे युवक के साथ हुआ है। बदमाशों ने युवक को बीच रास्ते में रोक लिया और गाली-गलौज करके पर्स में रखे पैसों को लूट लिया है। इन पैसों से लुटेरों ने शराब पीने का काम किया है। लेकिन सूचना मिलने पर तिल्दा-नेवरा पुलिस ने 5 में से 3 को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही 2 बाइक भी जब्त की गई है। 

पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज कराया  

बता दें, मानस वर्मा नाम के युवक ने तिल्दा-नेवरा थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। युवक 26 मई को रात 12 बजे अपने दोस्त के साथ तिल्दा से नेवरा आ रहा था। इसी बीच 4 से 5 लोगों ने उसे बीच रास्ते में रोका और लूटपाट की। 

लूटपाट करके की पार्टी 

बदमाशों को पुलिस का खौफ नहीं है। क्योंकि लूटपाट के बाद मजे से सभी बदमाश शराब पार्टी करते हुए नजर आ रहे थे। बताया जा रहा है कि, लूटपाट का पैसा 7 हजार रुपये था। इस केस में अब तक आरोपी योगेश कोसले, सोनू राहूजा, कैलाश और गोपाल को गिरफ्तार किया गया है। 

7 हजार में से 2 हजार की शराब पार्टी 

जानकारी के मुताबिक, पूछताछ के बाद आरोपियों ने पुलिस को बताया कि, 7 हजार में से 2 हजार की शराब पार्टी की गई है। इस मामले में पुलिस फिलहार आगे की जांच में जुटी हुई है। क्योंकि अब भी पंकज बंजारे और युवराज कुर्रे दो आरोपी मौके से फरार चल रहे हैं। 

5379487