Logo
रायगढ़ मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एक युवक ने जमकर हंगामा मचाया। युवक ने बिल्डिंग के तीसरे मंजिल से छलांग लगाने की कोशिश की। हालांकि, अस्पताल प्रबंधन के गार्ड्स ने उसे बचा लिया। 

अमित गुप्ता- रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एक युवक ने जमकर हंगामा मचाया। युवक ने तीसरी मंजिल से कूदने की कोशिश की इस दौरान वह एसी के टनल से जा टकराया। इसके बाद वह बिल्डिंग का शीशा तोड़कर छत से कूदने की कोशिश की। जब आसपास के सुरक्षा गार्ड्स की नजर युवक पर पड़ी जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद युवक को काबू में कर नीचे उतारा गया। 

बताया जा रहा है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह पिछले दो-तीन दिनों से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती था। देर शाम वह अचानक वार्ड से बाहर निकल गया और उसने तीसरी मंजिल से छलांग लगाने की कोशिश की। हालांकि इस दौरान वह एसी के टनल में जा टकराया। आसपास के लोगों ने जब आवाज सुनी तो देखा कि युवक छत से कूदने की कोशिश कर रहा है। इसके बाद मेडिकल कॉलेज प्रबंधन और सुरक्षा गार्ड हरकत में आए। तकरीबन 10 मिनट तक युवक हंगामा करता रहा। सुरक्षा गार्ड्स ने चारों तरफ से घेर कर युवक को पकड़ कर नीचे उतारा। मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई है। युवक को मामूली चोटे आई है। फिलहाल अस्पताल में युवक का इलाज जारी है।

इसे भी पढ़ें : गणेश प्रतिमा खंडित होने पर बवाल : लाखेनगर में युवक ने पंडाल में घुसकर की तोड़फोड़, देर रात हिंदू संगठनों ने थाना घेरा

5379487