Logo
छत्तीसगढ़ में में जल्द ही ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारियों की नियुक्ति होगी। इस संबंध में सीएम साय ने एक्स पर ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 321 ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारियों की नियुक्ति होगी। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। वित्त विभाग को इस संबंध में नियुक्ति के लिए निर्देश दिए गए थे। स्वीकृति के बाद दस्तावेज सत्यापन की सूचना जारी हो गई है। अभ्यर्थियों का दस्तावेज सत्यापन 30 सितंबर से शुरू होगा।

राज्य में ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारियों की नियुक्ति होगी। इस संबंध में सीएम साय ने एक्स पर ट्वीट के माध्यम से इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की प्रदेश में 321 नए ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारियों की नियुक्ति को स्वीकृति के लिए वित्त विभाग को निर्देश दिए थे। जिसकी स्वीकृति के बाद अब सफल अभ्यर्थियों की नियुक्ति के लिए दस्तावेजों के सत्यापन की सूचना जारी हो गई है। सत्यापन के पश्चात जल्द ही नियुक्ति के आदेश जारी होंगे। 

10 अक्टूबर तक होगा सत्यापन 

मिली जानकारी के अनुसार अभ्यर्थियों का दस्तावेज सत्यापन 30 सितंबर से शुरू होगा। वहीं अभ्यर्थियों के दस्तावेज सत्यापन के लिए 10 अक्टूबर तक आखिरी तारीख रखी गई है। सत्यापन के बाद ही अभ्यर्थियों का नियुक्ति आदेश जारी होगा।

CH Govt cg Ad hbm ad
5379487