Logo
बलौदाबाजार हिंसा के बाद गुरुवार 4 जुलाई को एक बार फिर से माहौल गर्म है। लेकिन पुलिस इस बार पहले से ज्यादा सतर्क नजर आ रही है। 

करन कुमार साहू- बिलाईगढ़। उत्तर प्रदेश के नगीना लोकसभा क्षेत्र से निर्विरोध चुने गए सांसद एवं आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद की गुरुवार 4 जुलाई को बिलाईगढ़ विकासखंड के भटगांव में जनसभा का आयोजन है। इस सभा में बड़ी संख्या में सतनामी समाज के लोगों के इकट्ठा होने का अनुमान लगाया गया है।

बता दें कि, बलौदाबाजार हिंसा और आगजनी मामले के बाद समाज के लोग प्रशानिक प्रताड़ना का आरोपा लगा रहे हें। इसे लेकर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद भटगांव पहुंचेंगे और आमसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2:00 बजे उनका कार्यक्रम आयोजित है। इसके लिए भीम आर्मी के द्वारा तैयारी पूरी कर ली गई है। साथ ही स्थानीय प्रशासन के द्वारा आसपास के कार्यालय में बैरिकेडिंग कर दी गई है और बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।  

600 से अधिक पुलिस जवानों की ड्यूटी

इस जनसभा को लेकर भटगांव में सारंगढ़- बिलाईगढ़ जिले समेत अन्य कई जिलों से पुलिस बल मंगाया गया है। जिनकी संख्या करीब 600 है। जिले के एसपी पुष्कर शर्मा और अन्य पुलिस अधिकारियों के द्वारा कार्यक्रम स्थल में पुलिस कर्मियों को उनके ड्यूटी के संबंध में जानकारियां दी गई हैं। 

भटगांव क्षेत्र में आज बंद रहेंगी शराब दुकानें

सांसद चंद्रशेखर आजाद की जनसभा को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। शांतिपूर्ण वातावरण में यह कार्यक्रम संपन्न हो सके, इसके लिए सारंगढ़- बिलाईगढ़ के कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू ने भटगांव क्षेत्र में शुष्क दिवस घोषित कर दिया है। इसके तहत आज 4 जुलाई को सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 तक भटगांव के शराब दुकान बंद रखे जाएंगे। साथ ही आसपास की दुकानों को भी बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं।

5379487