Logo
बच्चों से भरी स्कूल बस नदी में पलट गई। ग्रामीणों की मदद से सभी बच्चों को बाहर निकाला गया। इसके बाद सभी बच्चों को गंभीर हालत में अस्पताल भिजवाया गया।

राजीव लोचन साहू-सक्ती। छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में बच्चों से भरी स्कूल बस सोन नदी में पलट गई। स्कूल बस में करीब 15 बच्चे सवार थे। ग्रामीणों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया और गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना हसौद थाना क्षेत्र के पिसौद गांव की है। 

मिली जानकारी के अनुसार, रोज की तरह एक स्कूल बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। इस दौरान अनियंत्रित होकर सोन नदी में पलट गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मची। ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद सभी बच्चों को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया। 

इसे भी पढ़ें : एनआरआई छात्रों को हाईकोर्ट से राहत : एमबीबीएस में एडमिशन नहीं होगा निरस्त, कोटे में बदलाव के लिए बदलने होंगे नियम

स्कूल बसों की हालत खराब, प्रबंधन का नहीं है ध्यान 

बताया जा रहा है कि, यह स्कूल बस गांव के एक निजी स्कूल की है। जो रोज की तरह बच्चों को लेकर स्कूल की तरफ जा रही थी। कई स्कूल बसों की हालत बहुत ही खराब है। प्रबंधन इस ओर ध्यान नहीं देता जिस वजह से इस तरह के हादसे होते रहते हैं। 

5379487