Logo
रायपुर में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं, दो नकाबपोश चोर स्कूल के लॉकर को तोड़कर 82 हजार से ज्यादा कैश लेकर फरार हो गए। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर में चोरों के हौसले बुलंद हैं। डूमरतराई स्थित स्कूल में घुसकर की चोरी की घटना सामने आई है। जहां पर दो नकाबपोश चोर हाथ में रॉड लेकर स्कूल के अंदर घुसे और आफिस रूम के लॉकर को तोड़कर 82 हजार से ज्यादा नगदी लेकर फरार हो गए। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। यह मामला माना थाना क्षेत्र का है।

चोरी के शक में युवक की बेदम पिटाई

वहीं सूरजपुर जिले में एसईसीएल भटगांव में चोरी के शक में एक युवक को बंधक बनाकर मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। पिटाई का आरोप SECL के कर्मचारियों पर है। गार्ड और कर्मचारियों ने युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की थी। दरअसल, एसईसीएल क्षेत्र भटगांव के सब एरिया मैनेजर ऑफिस में मुख्य सुरक्षा अधिकारी सहित तीन गार्डों कर्मियों ने मिलकर शुभम जायसवाल नामक युवक को बंधक बना लिया। इसके बाद एसईसीएल के सामानों को चोरी करने के शक पर ऑफिस में जमकर पिटाई कर दी थी।

इसे भी पढ़ें...जर्जर मकानों पर निगम सख्त : झांकी वाले रूट के मकानों को नोटिस

पुलिस ने दर्ज किया केस 

इस मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद भटगांव पुलिस ने संज्ञान में लिया। मारपीट करने वाले एसईसीएल कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


 

5379487