Logo
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी के प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए जांजगीर पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया। जहां एक फिर पीएम मोदी को वोट देने की अपील की। 

जांजगीर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को बीजेपी के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए जांजगीर में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। गुरु घासीदास बाबा को प्रणाम करते हुए कहा कि, मैं आज लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए विजय संकल्प सम्मेलन में आया हूं। आने वाला चुनाव देश का भविष्य तय करने वाला चुनाव। आने वाले चुनाव देश को पूर्ण विकसित और भारत माता को विश्वगुरु बनाने का महत्वपूर्ण चुनाव होगा। 

उन्होंने आगे कहा कि, जब हम 2014 में आये तो आपने 11 में से 10 सीटें भाजपा को दी। 2019 में आये तो 11 में से 9 सीटें बीजेपी को दी और अभी-अभी विधानसभा चुनाव में आये तो आपने छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा बहुमत से सरकार बनाई। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, छत्तीसगढ़ में पिछली सरकार ने भ्र्ष्टाचार किया। जिसे आपने हटाकर विष्णु देव साय की सरकार बनाई है। हमारी केंद्र की मोदी सरकार ने पिछले दस साल में 60 करोड़ लोगों के कल्याण का काम किया है।

मोदी सरकार की गिनाई उपलब्धियां 

गृहमंत्री श्री शाह ने आगे कहा कि, पीएम मोदी ने 10 करोड़ से ज्यादा शौचालय बनाए और मुफ्त में चावल देकर गरीब के घर में चूल्हा जलाने का काम किया। साथ ही देश 130 करोड़ लोगों को कोरोना का मुफ्त टिका लगवाकर मोदी जी ने कोरोना मुक्त करने का काम किया। उन्होंने आगे कहा कि, पहले देश की अर्थव्यवस्था 11 वें नंबर पर थी और आज 5 वें नंबर पर है। हमारी सरकार ने धारा 370 के नासूर से कश्मीर को मुक्ति दिलाई है।

जनता से की 11 सीटें जिताकर देने की अपील 

केंद्रीय गृहमंत्री श्री शाह ने आगे कहा कि, छत्तीसगढ़ राम का ननिहाल है और मोदी जी राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा अयोध्या में कराई। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सरकार अपने हर वादे को पूरा करेगी। इसलिए आप छत्तीसगढ़ की 11 की 11 सीटें बीजेपी को जिताकर दें और एक बार फिर मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाएं।   

5379487