Logo
लोरमी में जस गीत कलाकार दिलीप षडंगी को बुलाया गया था। खराब सड़क को लेकर उन्होंने कहा कि, मेरी कमर में दर्द होने लगा है। जिसको लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू को सफाई देनी पड़ी। 

राहुल यादव- लोरमी। छत्तीसगढ़ के लोरमी में शारदीय नवरात्र के पावन अवसर पर जसगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहां प्रस्तुति देने के लिए  प्रसिद्ध कलाकार दिलीप षडंगी को बुलाया गया था। लेकिन मुंगेली जिला मुख्यालय की खराब सड़क को लेकर उन्होंने कहा कि, मेरी कमर में दर्द होने लगा है। जिसको लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू को सफाई देनी पड़ी। 

दरअसल, मुंगेली जिला मुख्यालय को जोड़ने वाले मुख्य सड़क का हाल बेहाल है। जहां आम लोग आए दिन परेशान होते रहते हैं और नाराजगी भी जनप्रतिनिधियों सहित प्रशासन पर लोगों में देखने को मिलता है। जिसको लेकर छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध कलाकार दिलीप षडंगी ने शारदीय नवरात्र के पावन अवसर पर लोरमी में आयोजित जसगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति देने पहुंचे थे। इस दौरान जब खराब सड़क को लेकर उन्होंने जसगीत के माध्यम से लोरमी-मुंगेली  को जोड़ने वाले खराब सड़क को लेकर गीत के माध्यम से जब व्यथा सुनाया। 

इसे भी पढ़ें... मंदिर की भूमि माफिया ने बेच दी : करवा रहा था 5 एकड़ पर प्लाटिंग, राजस्व मंत्री ने दिए जांच के आदेश

केंद्रीय राज्य मंत्री साहू बोले- आगे नहीं होगा आपकी कमर में दर्द 

तब वहीं मौके पर मुख्य अतिथि के रूप पर मौजूद केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू को बोलना पड़ा कि, अब दिलीप भैया अब कमर दर्द नहीं होगा। केंद्रीय मंत्री नीतीश गडकरी ने सड़क निर्माण की स्वीकृति दे दी है। जिसका निर्माण शुरू हो जाएगा और रोड की स्थिति बहुत जल्द सुधरने वाली है, नीतीश गडकरी ने रोड बनाने के लिए पैसा दे दिया है। जिसका लाभ आम लोगों को जल्द ही मिलेगा। लोरमी मुंगेली रोड का टेंडर हो गया है काम चल रहा है और आगे आपको कमर दर्द नहीं होगा। उन्होंने आगे कहा कि, नांदघाट से मुंगेली तक के लिए केंद्रीय मंत्री नीतीश गड़करी ने स्वीकृति प्रदान कर दिया है और कमर दर्द नहीं होगा। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू ने प्रदेश सहित देशवासियों को शक्ति की उपासना शारदीय नवरात्र की सभी को बधाई और शुभकामना भी दी। 

5379487