Logo
संघ में पदाधिकारियों एवं कार्यकारिणी की घोषणा छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष श्यामकिशोर शर्मा और महासचिव रमेश चौधरी ने किया था।

श्यामकिशोर शर्मा-राजिम। छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ जिला गरियाबंद के कार्यकारिणी का विस्तार राजिम कुंभ कल्प मेला के दौरान छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष अरविंद अवस्थी के निर्देश एवं मार्गदर्शन पर किया गया था। 

संघ में पदाधिकारियों एवं कार्यकारिणी की घोषणा छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष श्यामकिशोर शर्मा और महासचिव रमेश चौधरी ने किया था। जिला संघ के गठन में जिले के कुछ सम्मानित वरिष्ठ पत्रकारों की सक्रियता को देखते हुए तीन पदाधिकारियों की नियुक्ति प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अवस्थी के निर्देश पर किया गया है। आईबीसी के रिपोर्टर नीरज शर्मा को जिला संघ में उपाध्यक्ष बनाया गया है। 

पत्रकारों ने दी शुभकामनाएं 

इसी तरह हरिभूमि कोपरा के संवाददाता और टीवी 24 एमपी-सीजी न्यूज चैनल के रिपोर्टर उरेन्द्र साहू को सचिव तथा एशियन न्यूज के रिपोर्टर नेमीचंद बंजारे को संघ में सहसचिव का दायित्व दिया गया है। इन तीनों पदाधिकारियों को संघ के अध्यक्ष श्यामकिशोर शर्मा व महासचिव रमेश चौधरी सहित जिले के पत्रकारों ने बधाई और शुभकामनाएं दी है। एक विज्ञप्ति में संघ के महासचिव रमेश चौधरी ने छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के साथियों से कहा है कि जो साथी सदस्यता का फार्म नही भर पाए है वे शीघ्र ही फार्म भरकर भेज दें। 

5379487