Logo
कोमाखान थाना टीआई ने पीड़िता की शिकायत नहीं लिखी थी। इस पर एसपी ने कार्रवाई टीआई शैलेन्द्र  नाग को सस्पेंड कर दिया और आरोपी नेता को गिरफ्तार कर लिया गया।

महासमुंद। छत्तीसगढ़ में चोरी, दुष्कर्म, लूटपाट के मामले बढ़ते जा रहे है। पुलिस कार्रवाई कर रही है इसके बावजूद काइम रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। वहीं कुछ पुलिस अधिकारी ने इसकी शिकायत करने पर एफआईआर दर्ज नहीं करते है। ऐसा मामला महासमुंद जिले से सामने आया है। जहां एक युवती के साथ कांग्रेस नेता उत्तम राणा ने दुष्कर्म किया। पीड़िता इसकी शिकायत करने थाने पहुंची तो टीआई ने केस दर्ज नहीं किया। इसके बाद पीड़िता इसकी शिकायत एसपी से की। एसपी ने कार्रवाई कर टीआई शैलेन्द्र नाग को सस्पेंड कर दिया और आरोपी नेता को गिरफ्तार कर लिया गया। मामला कोमाखान थाना का है। 

पीड़िता ने बताया कि, कोमाखान थाना शिकायत करने गई थी। उसने कांग्रेस नेता उत्तम राणा के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाया था, लेकिन कोमाखान थाना में पदस्थ टीआई शैलेन्द्र नाग ने उसे फाकी देर तक बैठकर रख और उसकी शिकायत दर्ज नहीं की। इसके बाद पीड़िता दुखी होकर वह से चली गई। फिर पीड़िता ने इसकी शिकायत एसपी आशुतोष सिंह से की। कोमाखान थाने के टीआई के खिलाफ शिकायत करते हुए उसकी एफआरआई दर्ज करने की मांग की। 

टीआई ने नहीं लिखी शिकायत हुआ सस्पेंड 

एसपी आशुतोष सिंह ने कोमाखान थाना पदस्थ टीआई शैलेन्द्र  नाग के खिलाफ जांच का आदेश दिया था। जिसमें टीआई शैलेन्द्र नाग ने एफआरआई नहीं करने की जानकारी सही साबित हुई। इसके बाद एसपी ने कार्रवाई करते हुए टीआई शैलेन्द्र नाग को सस्पेंड कर दिया और आरोपी नेता उत्तम राणा को गिरफ्तार कर लिया गया।

5379487