Logo
एस पी विजय अग्रवाल ने जिले के नागरिकों को साइबर फ्रॉड से बचने के 10 आसान तरीके बताते हुए सोशल मीडिया पर जानकारी वायरल किया है।

तुलसीराम जायसवाल-भाटापारा। बलौदाबाजार एस पी विजय अग्रवाल ने जिले के नागरिकों को साइबर फ्रॉड से बचने के 10 आसान तरीके बताते हुए सोशल मीडिया पर जानकारी वायरल किया है। यहां देखें पोस्ट ...

उन्होंने अपने एक पोस्ट में लिखा कि, जिले में नागरिक सतर्क रहें, सुरक्षित रहें: साइबर फ्रॉड से बचने के 10 आसान तरीके। साइबर अपराधियों से सावधान रहना और अपने डेटा की सुरक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है। इन सरल उपायों को अपनाकर आप अपने ऑनलाइन अनुभव को सुरक्षित बना सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें : आंखों से नहीं ‌सिस्टम से बेबस छात्र : नेत्रहीन छात्रों को पढ़ाने के लिए ब्रेललिपि शिक्षक नहीं, पैदल ही तय कर रहे स्कूल का सफर

एसपी ने पोस्ट किया सुझाव

एस पी विजय अग्रवाल ने कहा कि, लगातार साइबर फ्रॉड की शिकायत मिल रही है। समय-समय पर जागरूकता अभियान चलाया जाता है, फिर भी लोग आनलाइन ठगी का शिकार हो जाते हैं।  नागरिकों की जानकारी के लिए फ्रॉड से बचने के दस तरीके बताए गए हैं। इससे कुछ हद तक साइबर ठगी का शिकार होने से बचा जा सकता है। 

5379487