Logo
अनियंत्रित होकर बाइक डिवाइडर से जाकर टकरा गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

आशीष कुमार गुप्ता- बतौली। सरगुजा के राष्ट्रीय राजमार्ग 43 में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, बाइक सवार युवक तेज रफ्तार में थे। तभी काराबेल पुलिया के पास उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वे डिवाइडर से जाकर टकरा गए। यह घटना सीतापुर थाना क्षेत्र की है। 

मिली जानकारी के अनुसार, चिरंगा नवानगर निवासी जोसेफ (25) और विकास (23) निवासी नमनाकला अम्बिकापुर के हैं। दोनों सीतापुर दसक्रम कार्यक्रम के लिए आए थे। घर वापसी के दौरान दोनों हादसे का शिकार हो गए। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरे युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। फिलहाल सीतापुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

डोंगरगढ़ में ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत 

राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ से लगभग 20 किलो मीटर दूर ग्राम पंचायत मोहारा निवासी महेंद्र भारती की ट्रैक्टर पलट गई। हादसे में युवक की मौत हो गई। मृतक के परिजनों का कहना है कि, सोमवार को गांव के ही संजू वर्मा और मुनेश वर्मा ने उन्हें खैरबना नाले के पास खेत में फंसे अपने ट्रैक्टर को निकालने के लिए बुलाया था। महेन्द्र के परिजनों और महेन्द्र के मना करने के बाद भी संजू वर्मा ने बनिहार के रूप में उसके खेत मे काम कर रहे कोटवार के लड़के को 500 रुपये लेकर महेन्द्र को बुलाने भेजा था। 

500 रुपये का लालच देकर ले गए अपने साथ 

मृतक महेन्द्र के परिजनों ने बताया कि, घटना वाले दिन संजू और मुनेश दोनों घर पर आए और महेन्द्र को अपने साथ चलने कहा लेकिन हमने मना कर दिया। लेकिन इसके बाद उन्होंने कोटवार के लड़के को 500 रुपये देकर प्रलोभन की दृष्टि से भेजा। जिसके बाद महेन्द्र ने डीजल डलवाया और खैरबना नाले के पास खेत में फंसी संजू वर्मा के ट्रैक्टर को निकालने घटना स्थल पहुंचा। 

कीचड़ होने के कारण पलटा ट्रैक्टर 

वहां पहुंचकर जब उसने सारी स्थिति देखी तो उसने फिर से मना किया। तब ट्रैक्टर के मालिक वर्मा ने महेंद्र से बात कर उसे मना लिया। इसके बाद महेंद्र ने दो ट्रैक्टर निकाल भी दिया। पर जब वह तीसरा ट्रैक्टर निकालने गया तो कीचड़ होने के कारण ट्रैक्टर पलट गई और इस हादसे में महेंद्र मौत हो गई। 

5379487