Logo
जशपुर से चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है। चोर 4 साल से महिलाओं के कपड़े चोरी करके पहनकर डांस करता था। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। 

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में महिलाओं की साड़ी-पेटीकोट और ब्लाउज चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने धर दबोचा है। चोर इन चोरी के कपड़ों को पहनकर वह डांस करता था। इलाके में महिलाएं जब भी कपड़े धोकर बाहर सुखाती थी तो कपड़े गायब हो जाते थे। आरोपी चोर करीब 4 साल से कपड़ों की चोरी कर रहा था। 

दरअसल, यह पूरा मामला नारायणपुर थाना क्षेत्र का है। रानी कोम्बो गांव के कृषि अधिकारी सलिल कुजूर के घर से साड़ियां चोरी हो गई। उन्होंने 18 अक्टूबर को इसकी शिकायत दर्ज कराई। शिकायतकर्ता ने बताया कि 12 अक्टूबर को पत्नी के इलाज के लिए बाहर गए थे। जब लौटे तो घर का दरवाजा टूटा हुआ था और सारा सामान बिखरा पड़ा था।अलमारी में रखीं 7 साड़ियों को चोर चोरी करके ले गया था। वहीं घर का बाकी सामान को कुछ नहीं हुआ था। बार-बार महिलाओं के कपड़े चोरी की शिकायतों पर पुलिस ने जांच शुरू की।

4 सालों से कर रहा था कपड़ों की चोरी 

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी चोर करीब 4 साल से कपड़ों की चोरी कर रहा था। वह उसी कपड़ों को पहनकर डांस भी करता था। पुलिस ने आरोपी इमिल तिर्की से कई साड़ियां बरामद की है। पूछताछ में पता चला की आरोपी गांव-गांव जाकर घरों के बाहर सूख रहे महिलाओं के कपड़े, साड़ी, पेटीकोट और ब्लाउज की चोरी करता था। चोरी के कपड़ो को पहनकर वह नाचता भी था उसे ऐसा करने में मजा आता था।

इसे भी पढ़ें...फर्जी कलेक्टर गिरफ्तार : सरपंच से की थी लाखों रुपए की मांग

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 

बगीचा SDOP निमिषा पाण्डेय ने बताया कि, काफी लंबे समय से महिलाओं के कपड़ों की चोरी का मामला सामने आ रहा था। लेकिन अभी तक किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। वहीं अब जाकर शिकायत मिलने के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया है। साथ ही उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।
 

5379487