Logo
कार्मेल स्कूल की आठवीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। नाबालिक छात्रा के फांसी लगाने की यह दूसरी घटना है।

संतोष कश्यप/अंबिकापुर- छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में कार्मेल स्कूल की आठवीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतका का नाम अनुष्का बताया जा रहा है। बीते 15 दिनों के अंदर कार्मेल स्कूल में नाबालिग छात्रा के फांसी लगाने की यह दूसरी घटना है। आखिर अनुष्का ने सोसाइड क्यों किया, इस बात की पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है। हालांकि इस मामले की जांच गांधीनगर पुलिस कर रही है। 

टीचर के प्रताड़ित करने पर की थी आत्महत्या

हाल ही में कार्मेल स्कूल की कक्षा 6वीं की 12 साल की छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। छात्रा ने टीचर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। उसने सुसाइड नोट में भी लिखा था कि, टीचर्स तंग करती हैं, इसलिए मैं मरना चाहती हूं। जिसके बाद इस मामले में टीचर मर्सी को गिरफ्तार कर लिया गया था। 

अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया था

इस घटना के बाद अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया और नारेबाजी भी की थी। वहीं पुलिस ने आरोपी शिक्षिका मर्सी को अदालत में पेश किया था। कार्मेल स्कूल के प्रिंसपल को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। 

पंखे पर फंदा लटकाकर किया था सुसाइड 

छात्रा कार्मेल स्कूल में छठवीं कक्षा में पढ़ती थी। छात्रा ने सुसाइड नोट छोड़ा था, जिसमें उसने कार्मेल स्कूल की टीचर्स पर तंग करने का आरोप लगाया था। साथ ही उसने लिखा था कि, शिक्षिका ने उसका और बाकी दोस्तों का आईडी कार्ड ले लिया था। 

मैं मरकर रिवेंज लूंगी

बता दें, छात्रा के पिता आलोक कुमार सिन्हा ने बताया था कि सुसाइड नोट में बेटी ने लिखा है कि कार्मेल स्कूल की सिस्टर मर्सी ने उसका और उसके दोस्तों का आईडी कार्ड छीन लिया था। उसके द्वारा लिखे गए पत्र में स्नेचिंग वर्ड लिखा भी लिखा गया था। 

5379487