Logo
सीएम विष्णु देव साय को मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में विमानन सचिव पी. दयानंद ने सरगुजा स्थित मां महामाया एयरपोर्ट को डीजीसीए द्वारा उड़ान संचालन के लिए प्रदत्त लाइसेंस भेंट किया

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय को मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में विमानन सचिव पी. दयानंद ने सरगुजा स्थित मां महामाया एयरपोर्ट को डीजीसीए द्वारा उड़ान संचालन के लिए प्रदत्त लाइसेंस भेंट किया। सीएम श्री साय ने सरगुजा संभाग के साथ ही प्रदेशवासियों के लिए सौभाग्य की बात कहते हुए सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर खाद्य मंत्री दयाल दास बघेल, विमानन संचालक नीलम नामदेव एक्का,कैप्टन पंकज जायसवाल और संजय श्रीवास्तव भी उपस्थित थे।

साव बोले- बीजेपी पूरी तरह तैयार 

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा आज लोकसभा चुनाव के तारीखों के साथ कार्यक्रमों की घोषणा होनी है। भारतीय जनता पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि, विधानसभा के चुनाव समाप्त होते ही पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट चुकी थी और लगातार पार्टी की बैठकें चल रही हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, पार्टी ने विधानसभा के सम्मेलन शुरू कर दिए हैं। हमारे 11 के 11 प्रत्याशी घोषित हो गए हैं। निश्चित रूप से हम पूरी तरह से चुनाव के मैदान में हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस पार्टी के ऐसे हालात हैं कि, वह प्रत्याशी भी नहीं तय कर पा रहे हैं। कोई भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं है। वहीं उन्होंने आगे कहा कि, बीजेपी ने तय कर लिया है कि 11 के 11 सीटों पर जीत हासिल करेंगे। जनता भी हमारे साथ है और तीन बार मोदी सरकार के पक्ष में है। 

नैतिकता की बात करना कांग्रेस को शोभा नहीं देता-साव 

सोशल मीडिया पर भाजपा प्रत्याशियों के कार्टून वाले सवाल पर कहा पिछले पांच सालों में किसने राजनीति का स्तर गिराया यह जनता देख रही है। नैतिकता की बात करना कांग्रेस को शोभा नहीं देता। चिंतामणि महाराज एक बड़े वर्ग के सम्माननीय व्यक्ति हैं। वह कांग्रेस में लंबे समय तक रहे अब भाजपा में उनकी वापसी हुई है। इसलिए कांग्रेस का उनके लिए इस तरह की बातें करना सही नहीं है। 

 

5379487