Logo
दुर्ग जिले के तितुरडीह स्वामी आत्मानंद स्कूल में अचानक दीवार पर करंट फैल गया। शिक्षकों की सूझबूझ से बच्चों को सुरक्षित क्लास रूम से स्कूल ग्राउंड में बाहर निकाला गया। 

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले एक सरकारी स्कूल में बच्चों की जान बाल-बाल बच गई। जहां गुरूवार को तितुरडीह स्वामी आत्मानंद स्कूल में बिजली का करंट फैल गया। हालांकि करंट फैलने पर शिक्षकों की सूझबूझ से सभी बच्चों को सुरक्षित क्लास रूम से स्कूल ग्राउंड में बाहर निकाला गया, सभी बच्चे खतरे से बाहर हैं। इसकी जानकारी मिलते ही जिला शिक्षा विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गई। 

मिली जानकारी के अनुसार, गुरूवार को तितुरडीह स्थित स्वामी आत्मानन्द इंग्लिश मीडियम स्कूल में अचानक दीवार पर करंट गया। घटना के समय स्कूल में प्राइमरी के 300 से अधिक बच्चे पढ़ाई कर रहे थे। वहीं शिक्षकों की सूझबूझ से सभी बच्चों को सुरक्षित क्लास रूम से स्कूल ग्राउंड में बाहर निकाला गया। रोज की तरह गुरूवार को भी क्लास लगी। इसकी जानकारी मिलते ही जिला शिक्षा विभाग के अधिकारी और परिजन मौके पर पहुंचे। 

परिजनों ने स्कूल प्रबंधन से मांगा जवाब 

परिजनों ने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताते हुए स्कूल प्रबंधन से जवाब मांगा है। शिक्षकों ने कहा कि, बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मुख्य स्विच ऑफ कर दिया गया है। अब स्थिति नियंत्रण में है। फिलहाल जिला शिक्षा विभाग के अधिकारी कंरट फैलने के कारण में जांच कर रही है। 

5379487