Logo
टैंकर ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई।

सूरजपुर। सूरजपुर में टैंकर ने बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। यह हादसा अंबिकापुर बनारस मार्ग के दूरती के पास की है। भटगांव पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

दो कार आपस में टकराए, 2 डॉक्टरों की मौत 

वहीं बुधवार की सुबह मंदिर हसौद टोल नाका के पास जिंदल स्टील चौक पर दो कारों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोगों की हालत गंभीर है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि, कार सवार सभी लोग डॉक्टर थे। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

कार सवार सभी लोग डॉक्टर 

कार सवारों की शिनाख्ती हो गई है। मृत डॉक्टर इस्मित पटेल, गुजरात निवासी रिम्स में MD की पढ़ाई कर रहे थे। डॉक्टर ऋषभ प्रसाद कोटा राजस्थान निवासी रिम्स अस्पताल में MBBS फायनल ईयर में थे। वहीं घायल डॉ. शशांक MD के छात्र और जियांशु MBBS का छात्र है। वहीं दूसरी गाड़ी मारुति एस्प्रेसो में सवार डॉक्टर शशांक शक्ति, पेड्रियोटिक के छात्र हैं। डॉक्टर पल्लव राय और डॉक्टर पवन कुमार राठी ऐनेस्थिसिया की पढ़ाई कर रहे हैं। घायलों का इलाज रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में जारी है।

5379487