Logo
लाभांडी स्थित गीता विद्या मंदिर में तीसरी कक्षा की एक छात्रा की शिक्षिका ने पिटाई कर दी। इस मामले में पालकों ने थाने पहुंचकर शिकायत की।

रायपुर। लाभांडी स्थित एक निजी विद्यालय में बुधवार को पूरे दिन बवाल होता रहा। मामला एक छात्रा को पीटे जाने से संबंधित है। पालकों और शाला प्रबंधन के मध्य विवाद इतना बढ़ गया कि अंततः अभिभावकों ने स्कूल के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी। घटना मंगलवार की है। लाभांडी स्थित गीता विद्या मंदिर में तीसरी कक्षा की एक छात्रा की शिक्षिका ने पिटाई कर दी। 

छात्रा ने यह बात घर में नहीं बताई। मंगलवार रात को जब छात्रा के हाथ में सूजन आ गया तो वे उसे लेकर निजी डॉक्टर के पास पहुंचे, जहां मरहम-पट्टी की गई। इसके बाद छात्रा ने पालकों को शिक्षिका द्वारा पीटे जाने की जानकारी दी। इसके पश्चात बुधवार को पालक शाला प्रबंधन पहुंचे और दोषी शिक्षिका को बुलाने की मांग की। इसके बाद विवाद बढ़ गया और पालकों ने थाने पहुंचकर शिकायत की।

इसे भी पढ़ें...सियार का आतंक : 4 ग्रामीणों पर किया जानलेवा हमला, मुनादी कर लोगों को दी जा रही चेतावनी

मांगा गया सबूत

पालकों का आरोप है कि,  दोषी शिक्षिका ने स्वयं ही किसी कार्य से 8 वर्षीय तीसरी कक्षा की छात्रों को अन्य कक्षा में भेजा था। छात्रा को भेजकर वह स्वयं ही बात भूल गई। जब छात्रा वापस अपनी कक्षा में लौटी तो शिक्षिका ने अनुशासनहीनता की बात कहते हुए उसकी पिटाई कर दी। बुधवार को जब पालक छात्रा को लेकर पहुंचे तो शाला प्रबंधन द्वारा पिटाई के सबूत के रूप में हाथ का एक्स-रे मांगा गया। इसके बाद पालक भड़क गए। नोडल प्राचार्य और उनकी ने भी यहां पहुंचकर जांच- पड़ताल की है। नोडल प्राचार्य सुनीता ने बताया कि अभी जांच चल रही है। अंतिम रिपोर्ट तैयारी नहीं की गई है।

शिकायत मिली है

तेलीबांधा टीआई विनय सिंह बघेल ने बताया कि,  संबंधित स्कूल की एक शिक्षिका के खिलाफ मामले की शिकायत मिली है। जांच जारी है।

 

5379487