Logo
शनिवार की रात चोरों ने देवरीखुर्द के एक मकान में पीछे के दरवाजे से घुसकर बेडरूम का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। लाखों के सोने ,चांदी के साथ रुपए भी ले गए।

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से चोरी का मामला सामने आया है।  जहां बीती रात को चोरों ने देवरीखुर्द के एक मकान में पीछे के दरवाजे से घुसकर बेडरूम का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। उसके बाद बेटे के सूने कमरे की आलमारी से 6 लाख रुपए, सोने चांदी के जेवर सहित 24 लाख का माल चोरी कर लिया। रात 3 बजे घर की महिला सोकर उठीं तो चोरी की जानकारी मिली। पुलिस चोरों का सुराग लगा रही है। न्यू देवरीखुर्द निवासी आकाश सिंघल शनिवार को पत्नी के साथ ससुराल रायपुर चले गए थे। रात में उनकी मां, पिता व बहन भोजन करने के बाद बेडरूम में सो गए थे।

देर रात चोरों ने पीछे से खिड़की में छेद कर दरवाजे की सिटकनी खोल ली और अंदर घुस गए। चोरों ने बेडरूम का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और आकाश सिंघल के सूने कमरे में घुस गए। कमरे की आलमारी का लाकर तोड़कर उसमें रखे साढ़े 16 तोला सोने के जेवर, 6 लाख रुपए, चांदी के जेवर चोरी कर पीछे के रास्ते से भाग गए। रात 3 बजे आकाश सिंघल के मां सोकर उठीं।  बाथरूम जाने के लिए उन्होंने दरवाजा खोला तो वह बाहर से बंद था। उन्होंने परिचत को फोन कर कमरे का दरवाजा खुलवाया। वे अपने बेटे के रूम में गईं तो सामान अस्त व्यस्त पड़े थे और आलमारी का लाकर खुला था। उन्होंने देखा तो उसमें रखे जेवर नकद रकम नहीं थे। उन्होंने तत्काल बेटे को फोन कर चोरी की सूचना दी। खबर मिलते ही आकाश सिंघल घर लौट आए और तोरवा पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने के बाद एडीशनल एसपी राजेन्द्र जायसाल, सीएसपी पूजा कुमार, टीआई अंजना केरकेट्टा, एसीसीयू की टीम सर्चडाग लेकर मौके पर पहुंच गई।

5379487