Logo
एक महिला अपने दस साल के बेटे को स्कूटी पर स्कूल से घर लेकर जा रही थी। इस दौरान थार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में मां की मौत हो गई।  

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक तेज रफ्तार थार ने स्कूटी सवार मां-बेटे को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर चोट आने के कारण मां की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं स्कूटी पर सवार महिला के 10 साल के बेटे का पैर फैक्चर हो गया है। घटना डीडी नगर थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार दोपहर को इंद्रप्रस्थ फेस 2 के पास यह हादसा हुआ। 35 वर्षीय कुसुमलता दुबे अपने 10 साल के बेटे के साथ स्कूटी पर घर की तरफ जा रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार थार ने उसे टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि, महिला उछलकर सड़क पर जा गिरी और उसे गंभीर चोट आई। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

photo of the incident site
घटनास्थल की तस्वीर

बेटे की हालत भी गंभीर 
बताया जा रहा है कि, महिला अपने दस साल के बेटे को स्कूल से घर लेकर आ रही थी। इस दौरान वे हादसे का शिकार हो गए। बेटे को भी गंभीर चोटें आई है और उसका पैर फैक्चर हो गया है। फिलहाल उसका इलाज एम्स अस्पताल में जारी है। 

नशे में थे युवक 
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने थार चालक आकाश दास और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि, दोनों आरोपी इंद्रप्रस्थ के फेस-2 में किराए पर रहते हैं। उनके नशे में होने की बात भी सामने आई है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

accussed
आरोपी युवक
5379487