Logo
बलरामपुर जिले में एक युवक हत्या कर उसके हाथ और गुप्तांग को काटकर लेकर घूम रहा था। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

घनश्याम सोनी- बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में क्रूरता की पराकाष्ठा लांघ जाने वाली एक घटना घटी है। यहां एक 35 साल के युवक की नृशंसतापूर्वक हत्या कर हत्यारा उसके हाथ की कलाई और गुप्तांग थैले में लेकर घूमता रहा। इतना ही नहीं उसने शव भी दफना दिया। धरी-धरे छनते हुए जानकारी पुलिस तक पहुंची तब लाश को कब्र से निकाला गया है। 

पुलिस ने तहसीलदार और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम की मौजूदगी में मौके से युवक के शव को कब्र से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसके बाद पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

जंगल में दफनाई थी लाश

दरअसल, पुलिस को सामरी थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरखोली के ग्रामीणों ने सूचना मिली कि, गांव के ही 35 वर्षीय विनोद बिरजिया की हत्या कर उसके एक हाथ की कलाई और गुप्तांग को काटकर गांव का ही मगधू बिरजिया झोले में लेकर घूम रहा है। जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों से मिली सूचना की तस्दीक करते हुए घुरटोला जंगल टोंगरी में तहसीलदार और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम की मौजूदगी में दफनाए गए शव को बाहर निकलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

पुलिस ने दी मामले की जानकारी 

पुलिस ने बताया कि, 22 जुलाई की शाम ग्रामीणों से सूचना मिली कि, एक व्यक्ति कटा हुआ हाथ और गुप्तांग लेकर घूम रहा है। जिसके बाद वैधानिक प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद आज कब्र से शव को निकाला गया है। आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और टीमें आरोपी की पतासाजी में जुट गई है।

5379487