Logo
कवर्धा जिले के ग्राम मोहतरा खुर्द में एक युवक मोबाइल व नगदी रकम चोरी कर रहा था। जिसे ग्रामीणों ने देखा और पकड़ा लिया। हाथ पैर बांधकर ग्रामीणों ने बिठाया। 

संजय यादव -  कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के ग्राम मोहतरा खुर्द में मोबाइल व नगदी रकम चोरी करते हुए ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ा। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना डॉयल 112 को दी। सूचना मिलते ही डॉयल 112 की टीम पहुँची। मामला पंडरिया थाना क्षेत्र का है। 

दरअसल, मंगलवार को ग्राम मोहतरा खुर्द में एक युवक मोबाइल व नगदी रकम चोरी कर रहा था। जिसे ग्रामीणों ने देखा और पकड़ा लिया। ग्रामीणों के मारपीट के डर से चोर ने अपने को एक कमरे में बंद कर लिया था। इसकी सूचना डॉयल 112 को दी गई। सूचना मिलते ही डॉयल 112 की टीम पहुँची और आरोपी युवक  को कमरे से बाहर निकला लिया गया। चोरी के मामले में पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। 

मोबाइल के लिए झगड़ा, युवक की मौत...आरोपी गिरफ्तार

इधर, छत्तीसगढ़ के पत्थलगांव थानाक्षेत्र में आने वाले पाकरगांव छुरीपहरी में मोबाइल को लेकर इतना बड़ा विवाद हो गया कि एक युवक के सर पर डंडे से हमला कर दिया और उसकी हत्या कर दी गई है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, पत्थलगांव थानाक्षेत्र के पंगसुवा के रहने वाले मनोज नागवंशी कुछ दिन पहले अपने दीदी के घर पाकरगांव छुरीपहरी आया हुआ था। जहां पर मोबाइल को लेकर मनोज और आरोपी कृपा बेक के बीच विवाद हो गया था। मोबाइल लेने की बात पर हुए विवाद में आरोपी कृपा बेक हाथ में रखे बांस से मनोज नागवंशी के सर पर वार कर घायल कर दिया है, जिससे मनोज नागवंशी के सिर पर गंभीर चोटें आई थी। 

अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया 

घायल मनोज नागवंशी को पत्थलगांव सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था। जहां चिकित्सक की तरफ से चेक करने के बाद अम्बिकापुर रिफर कर दिया गया। जहां रास्ते में मनोज नागवंशी की मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी कृपा बेक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


 

5379487