Logo
कहते हैं कि, सुविधाएओं को सही तरीके से उपयोग ना किया जाए तो वही समस्या में तब्दील हो जाती हैं। सड़के अच्छी बनीं तो गांवों में ट्रकें तेज रफ्तार से दौड़ने लगी हैं।

उमेश यादव - कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने घर के बाहर खेल रही मासूम को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मासूम की मौत हो गई। मासूम की मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस हादसे से गुस्साए परिजनों ने सड़क पर चक्का जाम कर दिया। मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना पोड़ी उपरोड़ा के बिंझरा गांव की हैं। जहां गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने घर के बाहर खेल रही 6 साल की मोनिका कुमारी को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मासूम की मौत हो गई। मासूम की मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

गुस्साए परिजनों ने चालक की गिरफ्तारी की मांग 

इस हादसे से गुस्साए परिजनों और ग्रामीण शव को सड़क पर लेकर चक्का जाम कर दिया। उचित मुआवजा और ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और तहसीलदार मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई। बताया जा रहा है कि, इस हादसे के बाद से गैस सिलेंडर से भरी ट्रक को छोड़कर ट्रक चालक फरार हो गया। 

CH Govt hbm ad
5379487