Logo
देर रात एक अनियंत्रित ट्रक दुकान में जा घुसा। घटना को पांच दिन बीत गए। ट्रक अभी भी दुकान में ही घुसा हुआ है। गरीब दुकान वाले पर अब मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

कुश अग्रवाल-पलारी। जब पूरा देश 22 जनवरी को रामलला की भव्य मंछिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर खुशियां मना रहा था, उसी रात पलारी विकासखंड अंतर्गत ग्राम वटगन के रहने वाले युवा कारोबारी कामदेव पटेल पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर उसकी दुकान का शटर तोड़ते हुए पूरे दुकान में जा घुसी। इस हादसे से पूरी दुकान का समान तहस-नहस हो गया। सूचना मिलने वहां पुलिस पहुंची तो जरूर लेकिन ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। ट्रक में ही फंसे हेल्पर को कई घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका।

हादसे के बाद ट्रक में ही फंसे हेल्पर को निकालने के बाद पुलिस ने भी अपनी जिम्मेदारी की इतिश्री कर ली। लेकिन हादसे को 5 दिन बीत जाने के बाद भी दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को दुकान से निकाला नहीं गया है। दुकान में ट्रक के फंसे होने और सामान तहस-नहस हो जाने के चलते दुकानदार के सामने रोजी-रोटी का संकट गहरा गया है। अभी तक प्रशासन ट्रक को हटाने के लिए कोई पहल नहीं कर रहा है, ना ही उसके नुकसान का आकलन करने के लिए कोई अधिकारी ही देखने आ रहा है।
 
22 जनवरी की घटना 

बता दें कि, पलारी थाना क्षेत्र में 22 जनवरी को अनियंत्रित होकर एक तेज रफ्तार ट्रक दुकान में घुस गया। जिससे पुरा दुकान का लाखों का सामान खराब हो गया, और पुरा दुकान तहस-नहस हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

5379487