Logo
बरबंदा में पटेल परिवार के घर में चोरी हो गई है। चोर 2 लाख 10 हजार रुपए की ज्वेलरी घर से ले उड़े

छन्नू खंडेलवा/मांढर- छत्तीसगढ़ के मांढर में स्थित ग्राम बरबंदा में पटेल परिवार के घर में चोरी हो गई है। चोर 2 लाख 10 हजार रुपए की ज्वेलरी घर से ले गया। वैसे तो पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट तो दर्ज कर ली, लेकिन अभी तक इस मामले में चोरी करने वाले नहीं पकड़े गए हैं। जिसकी वजह से पीड़ित पुष्कर पटेल हर रोज थाने के चक्कर लगा रहे हैं। 

13 मई को चोरों ने बोला धाबा 

बता दें, बरबंदा गांव में रहने वाले पुष्कर पटेल के घर पर 13 मई की रात 11 बजे चोरों ने धावा बोल दिया था। घटना के दिन रात करीब 9:30 बजे परिवार के सभी लोग खाना खाकर सो गए थे। इसी बीच रात 11 बजे दिवार फांदकर अज्ञात चोर पीछे से घुसा‌ और लोहे के जाली गेट के कुंदे को जाली तरफ से हाथ डालकर खोल लिया और स्टोर रूम के दरवाजे को खोलकर आलमारी में रखे सोने के ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। 

दहशत के माहौल में जीने को मजबूर 

प्रदेश के कई क्षेत्रों में ग्रामीण दहशत के माहौल में जीने को मजबूर हैं। इधर मांढर इलाका चोरों के लिए सुरक्षित गढ़ बना गया है। अब तक टेकारी में मोबाइल लूटने वाले बाइकर्स गैंग को विधानसभा पुलिस पकड़ नहीं पाई है। इसी बीच चार महीने पहले ग्राम बरबंदा में एक सूने मकान में चोरों ने धावा दिया था। लोगों की सक्रियता के चलते चोरों की मंसुबे पर पानी फेर दिया था। लोगों ने इसकी परिवारजनों को दी, इसके बाद विधानसभा पुलिस ने टाटा एस वाहन सीजी 04 जेए 9345 को जब्त किया। लेकिन 5 महीने बीतने के बाद भी विधानसभा पुलिस इस चोरी का खुलासा नहीं कर पाए।

5379487