Logo
गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के बसंत विहार कॉलोनी निवासी मंजुलता के घर में अज्ञात चोरों ने मंगलवार को धावा बोला दिया। घर में रखे सोने-चांदी के जेवर और नगदी रूपए ले उड़े । 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बसंत विहार कॉलोनी के एक घर में चोरों ने धावा बोला दिया। घर का ताला तोड़कर वह रखे अलमारी में से सोने का मंगलसूत्र झुमका, टॉप्स, अंगूठी, पायल और करीब 75 हजार रूपए नगद ले उड़े। इसकी जानकारी होने पर पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच में जुट गई। मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, बसंत विहार कॉलोनी निवासी मंजुलता पाटस्कर अपने परिवार के साथ मंगलवार को वह अपने रिश्तेदार के यहां अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए  गई हुई थी। अगले दिन बुधवार की सुबह उनके पड़ोसी ने फोन कर बताया कि, आपके घर का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद मंजुलता अपने परिवार के साथ वहां से वापस घर आई। 

इसे भी पढ़ें ...कुलेश्वर महादेव के साथ घटारानी के शारदा माता मंदिर से भी दान पेटी पार 

पुलिस कर रही अज्ञात चोरों की तलाशी 

घर पहुंचकर देख तो वहां ताला टूटा हुआ था। जब घर के अन्दर जा के देखे तो घर का सारा सामान इधर उधर बिखरा हुआ था। कमरे के अंदर अलमारी खुली हुई थी और उसमें रखे सोने का मंगलसूत्र झुमका, टॉप्स, अंगूठी, पायल करीब 75 हजार रूपए नगद गायब थे। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस नेे केस दर्ज कर अज्ञात चोरों की तालश में जुट गई। 

5379487