Logo
कारोबारी ने अज्ञात महिला के खिलाफ घर में काम करने के बहाने पांच लाख रुपए से ज्यादा के सोने के जेवर चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

■ काम मांगने आई थी महिला, झांसा देकर हो गई फरार 

■ लॉकर में रखे गहनों का खाली बॉक्स पलंग के नीचे मिला

 ■ घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की, पुलिस सीसीटीवी फूटेज के आधार पर जांच में जुटी

रायपुर। तेलीबांधा थाने में एक कारोबारी ने अज्ञात महिला के खिलाफ घर में काम करने के बहाने पांच लाख रुपए से ज्यादा के सोने के जेवर चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। कारोबारी शिकायत पुलिस की पर अपराध दर्ज कर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से मिले फूटेज के आधार पर आरोपी महिला की पतासाजी कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, श्याम नगर निवासी सूरज नेभानी ने रीमा नाम की अज्ञात महिला के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। सूरज ने पुलिस को बताया है कि शुक्रवार को दोपहर एक महिला उसके घर पहुंची और घर में सूरज की मां तथा पत्नी को काम की तलाश करने का झांसा दिया। सूरज की मां तथा पत्नी ने महिला के झांसे में आकर घरेलू काम के लिए रख लिया। पूछताछ करने पर रीमा ने काशीराम नगर में रहना बताया। सूरज तथा उसकी मां ने महिला को काम के बारे में समझाया। काम समझाने के बाद सूरज मार्केट चला गया। इसी दौरान फोन आने पर सूरज की मां रीमा को काम समझाने के बाद नीचे उतर आई।सूरज की मां के मुताबिक , फोन में बात कर वह ऊपर जाने लगी, तब रीमा ऊपर से नीचे आ रही थी, पूछने पर रीमा ने सूरज की मां को बताया, सामने उसे कुछ काम है पांच मिनट के अंदर वह लौट रही है। एक घंटा बीत जाने के बाद भी रीमा नहीं लौटी, तो सूरज की मां ने अपने बेटे को फोन कर जानकारी देते हुए ऊपर कमरे में गई। कमरे की आलमारी में चाबी लटकी हुई थी,आलमारी खोलने पर लॉकर खुला हुआ मिला और लॉकर में रखे गहनों का खाली बॉक्स पलंग के नीचे मिला।

चोरी करने की नीयत से काम करने पहुंची

घटना के बाद सूरज ने महिला के बताए अनुसार काशीराम नगर जाकर महिला के बारे में जानकारी जुटाई, तो वहां उसे पता चला कि महिला ने जो पता और नाम बताया था, वह गलत निकला। पुलिस को आशंका है कि महिला चोरी करने की नीयत से कारोबारी के यहां काम करने के बहाने पहुंची थी।

5379487