Logo
राजिम से एक बार फिर मंदिर में चोरी की घटना सामने आई है। घटारानी मंदिर के दानपेटी से पैसे निकालकर चोरों ने दानपेटी को जंगल में फेंक दिया है। वहीं 

सोमा शर्मा- राजिम। छत्तीसगढ़ के राजिम के तीर्थ स्थलों में कल देर रात को चोरों ने धावा बोल दिया। त्रिवेणी संगम स्थित कुलेश्वर महादेव मंदिर में चोरी की घटना के बाद घटारानी के मंदिर में चोरी का मामला सामने आया है। चोरों ने घटारानी मंदिर में दानपेटी से पैसे निकालकर चोरों ने दानपेटी को जंगल में फेंक दिया है। चोरी की यह पूरी घटना मंदिर के सीसीटीवी में कैद हो गई है। 

दरअसल पूरा मामला राजिम तीर्थ क्षेत्र का है। जहां पर लगातार दो मंदिरों में चोरी की घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने  रात 9 बजे शारदा माता के मंदिर में प्रवेश कर चोरी को अंजाम दिया है। चोर मंदिर में रखे दानपेटी को उठाकर ले गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसमें तीन चोर नज़र आ रहे हैं। चोरों ने पहले मंदिर में माथा टेका। फिर मंदिर के पास रखे हुए साइकिल को भी उठा ले गए हैं।

तीसरी बार हुई चोरी की घटना 

मिली जानकारी के अनुसार घटारानी मंदिर में चोरों ने तीसरी बार चोरी की घटना को अंजाम दिया है। मंदिर में अक्सर चोर रात में ही चोरी को अंजाम देते हैं। क्योंकि वहां कोई चौकीदार नहीं है। मंदिर ट्रस्ट सिर्फ सीसीटीवी कैमरे के भरोसे ही टिका हुआ है। चोरी की जानकारी मिलते ही मंदिर ट्रस्ट के लोगों ने फिगेश्वर थाने में मामले की शिकायत दर्ज की हैं।

इसे भी पढ़ें...सर! हमारी स्कूल में टीचर नहीं हैं, शिकायत सुन डीईओ ने छात्राओं को फटकारा

कुलेश्वर महादेव मंदिर में चोरी 

वहीं छत्तीसगढ़ के प्रयागराज राजिम के त्रिवेणी संगम के बीचों बीच स्थित कुलेश्वर महादेव मंदिर में चोरी हो गई है। नगर में लगातार बढ़ रहे अपराधिक घटनाएं अब मंदिर में चोरी तक पहुंच गई है। कुलेश्वर महादेव का यह मंदिर धमतरी जिले में आता है। जिसके कारण चोरी की घटना की सूचना बड़ी करेली पुलिस चौकी में दी गई है। जानकारी के अनुसार अभी तक पुलिस मौके पर नही पहुंची है।

rajim
कुलेश्वर महादेव मंदिर में चोरी

डुप्लीकेट चाबी के जरिए चोरी की घटना 

मिली जानकारी के अनुसार नगर में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही है। लेकिन अब तो हद हो गई चोरों ने मंदिर को भी नही छोड़ा। चोरों ने डुप्लीकेट चाबी बनाकर मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सुबह जब पुजारी ने मंदिर खोला तब देखा की, चोरों ने मंदिर परिसर से बाहर ले जाकर दानपेटी को खोला है। जिसके बाद वे पैसे निकालकर नदी में खाली दानपेटी को फेंककर मौके से फरार हो गए। 

 

5379487