Logo
बैंक कर्मचारी की पत्नी ने चोरी की डर से जेवर को वाशिंग मशीन में छिपा दिया था। ताकी किसी को ये न लगे की इसमें भी गहने हो सकते हैं...फिर क्या हुआ...पढ़िए

रायपुर- अक्सर महिलाएं अपने गहने को घर के लॉकअप में रखती हैं। लेकिन इसके बावजूद आए दिन चोर घरों में घुसकर चोरी कर ले जाते हैं। इसलिए राजधानी रायपुर में रहने वाले बैंक कर्मचारी की पत्नी ने चोरी की डर से जेवर को वाशिंग मशीन में छिपा दिया था। ताकी किसी को ये न लगे की इसमें भी गहने हो सकते हैं। इतना कुछ करने के बाद भी चोर इतना चालाक था कि उसने बैंक कर्मचारी की पत्नी के वाशिंग मशीन में छिपाए गहने पार कर लिए। यह पूरा मामला टिकरापार का है। 

बता दें, पीड़ित सत्यनारायण पांडेय बैंक ऑफ बड़ौदा में कलेक्शन का काम करता है। शनिवार रात 1 बजे वो घर में सोया हुआ था। उसी दिन रात 3 बजे कुछ आवाज सुनाई दी। उसे घर में किसी के होने का शक हुआ था। जब उसने उठकर देखा तो बिस्तर से उसका फोन गायब हो गया था। इसके बाद उसने देखा कि, कमरे का ताला खुला हुआ था। पत्नी ने कमरे के अंदर एक बंद पड़े वाशिंग मशीन में गहने छिपाए थे। उसे भी चोर ले उड़े...

सामान की कीमत 50 हजार के करीब 

चोर ने पर्स में रखे 2 जोड़ी सोने का झुमका, 1 जोड़ी सोने का हार, 1 मंगलसूत्र और मोबाइल फोन की चोरी की है। इन सभी की कीमत 50 हजार के करीब है। हालांकि शिकायत लिखाने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

चोरी करते वक्त कोई तोड़फोड़ नहीं की 

जानकारी के मुताबिक, चोर ने किसी भी तरह की तोड़फोड़ नहीं की है। वो दीवार फांदकर घर के अंदर घुसा था। घर का दरवाजा लॉक नहीं था। चोर ने एंट्री कर सीधे वाशिंग मशीन की तलाश की गहने चुरा लिए, किसी करीबी के होने की आशंका जताई जा रही है। 

5379487