Logo
बलौदाबाजार में जेवर सफाई करने के नाम पर दो महिलाएं लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गई हैं। पुलिस महिलाओं की तलाश में जुट गई है। 

कुश अग्रवाल- बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक बार फिर गहने- जेवर उड़ाने वाला गैंग एक्टिव हो गया है। जेवर की सफाई का झांसा देकर करीब एक लाख के जेवरात लेकर दो महिलाएं फरार हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात महिलाओं की तलाश में पुलिस जुट गई है।

लवन थाना क्षेत्र में एक बार फिर से जेवर सफाई के नाम पर जेवर उड़ाने वाला गैंग एक्टिव हो गया है। जहां के ग्राम कोलिहा में जेवर की सफाई का झांसा देकर करीब एक लाख के जेवरात लेकर दो महिलाएं फरार हो गई। घटना गुरुवार सुबह की है। वारदात मुहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है। सीसीटीवी वीडियो में दो महिलाएं पुराने बर्तन चमकाने का झांसा देकर घर में आई और बातों में उलझाकर गहने ले उड़ी। 

इसे भी पढ़ें...21 साल की युवती की मिली लाश : प्रेमी से मिलने गई तो युवक ने चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट

महिलाओं की तलाश में जुटी पुलिस 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात महिलाओं की तलाश में पुलिस जुट गई है। महिलाएं सोना और चांदी से बने आभूषण को चमकाने के नाम पर जेवर लेके फरार हो जाती है। इस तरह की घटनाएं अक्सर सामने आती है। पुलिस के बार-बार समझाने के बावजूद भोले-भाले लोग ऐसे शातिरों की चिकनी चुपड़ी बातों में फंसते है। लवन क्षेत्र के दो अलग- अलग जगहों से इस तरह के मामले सामने आए है।


 

5379487