Logo
शहर में बढ़ रही चोरी की घटनाओं के बीच पुलिस ने चोर गिरोह के 6 सदस्यों का चोरी सामान का खरीदने वाले खरीददार को गिरफ्तार किया हैं।

आकाश पवार-पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले की पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चोर गिरोह के 6 सदस्यों और चोरी के सामानों के खरीददार को गिरफ्तार किया हैं। बताया जा रहा है कि, चोर गिरोह के सदस्य जीपीएम जिले के साथ ही सीमावर्ती जिला कोरबा और बिलासपुर में सूने घरों को निशाना बनाते थे। वहीं पुलिस ने चोर गिरोह के पास से एक देसी कट्टा, चाकू और एक मोटरसाइकिल भी जप्त की है। 

दरअसल, मरवाही क्षेत्र में पुलिस ने भ्रमण के दौरान चलचली परासी रास्ते में एक मोटरसाइकिल में चार सवारी को देखा जिस पर संदेह होने पर मोटरसाइकिल सवार युवकों को पूछताछ की। जिस पर सभी ने गुमराह करने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस जब मोटरसाइकिल सवार की बैग की तलाशी की तो उसके बैग में लोहे की छीनी और हथौड़ी मिला। इसके बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया।

सभी भेजे गए जेल

गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले सहित सीमावर्ती जिला बिलासपुर कोरबा और अंबिकापुर में चोरी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की वहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से देसी कट्टा और चाकू के साथ ही सूने मकान से चोरी किए गए घरेलू सामान भी बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रियासत में जेल भेज दिया है।

5379487