Logo
गोदाम में हुए चोरी के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया गया है। 

संतोष कश्यप-अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में घुटरापारा स्थित गोदाम में हुए चोरी के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चोर ने नए भवन निर्माण के दौरान गोदाम में हाथ साफ किया था। फिलहाल पुलिस ने चोर सहित चोरी का सामान खरीदने वाले को भी गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के चांदनी चौक घुटरापारा का है। 

ambikapur
 

मिली जानकारी के अनुसार,घुटरापारा में भवन निर्माण के दौरान गोदाम में कुछ सामान रखा गया था। चोर ने वहां रखे कुछ सामान को पार कर दिया। इतना ही नहीं चुराए सामान को बेच भी दिया। सूचना मिलने पर पुलिस चोर की तलाश में जुट गई। इसके बाद उन्होंने चोर सहित सामान खरीदने वाले को भी गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से कट्टर मशीन,पम्प और हैमर मशीन बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि, पकड़ाया आरोपी आदतन चोर है और कई मामलों में पहले भी जेल जा चुका है। 

 चेन स्नैचर गिरफ्तार 

वहीं रविवार 3 मार्च को कवर्धा में चोर बुजुर्ग महिला का चेन खींचकर फरार हो गया। यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दरअसल, शहर के गुप्ता मोहल्ला में दोपहर में महिला अपने घर के पास बैठी थी। तभी चोर ने झट से उसके गले से चेन  
खींच लिया और फरार हो गया। वृद्धा की शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

5379487