Logo
गांजा तस्करी मामले में गिरफ्तार आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। इस मामले में एसपी ने तीन आरक्षकों को सस्पेंड कर दिया है।

जगदलपुर। गांजा तस्करी मामले में गिरफ्तार आरोपी जेल जाने से पहले पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपी को बस से लेकर कोंडागांव से जगदलपुर आ रहे तीन आरक्षकों को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है। जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित आमागुड़ा चौक के करीब शुक्रवार शाम लगभग 6.30 बजे आरोपी बस से कूदकर फरार हो गया, जिसकी रिपोर्ट कोतवाली थाना में दर्ज करकर फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। 

फरार आरोपी को केशकाल पुलिस ने 25 सितंबर को पिकअप वाहन में गांजा तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया था। 26 सितंबर की शाम उसे जगदलपुर सेंट्रल जेल में दाखिल कराने ला रहे थे, तभी पुलिस को चकमा देकर आरोपी सूरज बतरा निवासी केशकाल बस से कूदकर फरार हो गया। मामले की तत्काल कोतवाली थाना में दर्ज कराई गई जिसके बाद कोतवाली व कोंडागांव पुलिस की टीम आरोपी की तलाश कर रही है। गौरतलब है कि सप्ताह भर के भीतर पुलिस कस्टडी से फरार होने की यह दूसरी घटना है, इससे पूर्व परपा थाना से पहले पुलिस की आखों में मिर्ची पाउडर झोककर चोरी का आरोपी फरार हो गया था, जिसका अब तक सुराग नहीं लग सका है।

इसे भी पढ़ें... पूर्व नेता प्रतिपक्ष के भाई ने की आत्महत्या 

सप्ताह भर में मामले की जांच के निर्देश

मामले में लापरवाही बरतने पर आरोपी को कोंडागांव से जगदलपुर लेकर आ रहे तीन आरक्षको को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले में कोंडागांव एसपी वाय अक्षय कुमार ने धनोरा थाना प्रभारी राजकुमार शोरी को मामले की जांच कर मामले की जांच कर सात दिनों में जांच रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं। कोतवाली थाना प्रभारी शिवानंद सिंह ने बताया कि कस्टडी से फरार होने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है।

 

5379487