Logo
प्रधानमंत्री आवास ठगी मामले में तीन अंतर्राजीय ठगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन ठगों ने पिछले एक साल में करीब 30 लाख से ज्यादा की ठगी की है। 

आशीष कुमार गुप्ता-बतौली। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में पुलिस ने तीन अंतर्राजीय ठगों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि, इन ठगों ने अपने आप को प्रधानमंत्री आवास पर्यवेक्षण अधिकारी बताकर 150 ग्रामीणों को झांसे में लिया। पिछले एक साल में इन्होंने 30 लाख से ज्यादा की ठगी की है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि, गंगापुर में दो अपाचे मोटरसाइकिल  में बिना नंबर प्लेट के तीन लोग संदिग्ध रूप से घूम रहे थे। उनपर कार्रवाई करते हुए साइबर सेल की स्पेशल टीम ने उन्हें धर दबोचा। 

आरोपियों को भेजा गया जेल 

गिरफ्तार आरोपियों के पास से 24000 रुपये, दो अपाचे मोटरसाइकिल, तीन मोबाइल, एक टैबलेट-कंप्यूटर और आरोपियों के खाते में साठ हजार रुपये बरामद किया गया है। इसके बाद गिरफ्तार आरोपियों रोहित तिवारी, पिता स्वर्गीय राम जी तिवारी, 25 वर्ष (उत्तर प्रदेश), कृष्ण कुमार पांडे, पिता जवाहर पांडे 35 वर्ष, गौतम पांडे पिता हरेराम पांडे 30 वर्ष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

5379487