Logo
सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अमित गुप्ता-रायगढ़। रायगढ़ जिले में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। लैलूंगा थाना क्षेत्र के अंगेकेला गांव के पास की घटना है। 

letter
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लैलूंगा, रायगढ़

 मिली जानकारी के अनुसार, अंगेकेला गांव में तीन लोग मोटरसाइकिल से पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घरघोड़ा की तरफ जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार में होने के कारण बाइक सड़क पर गिर गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। 

जशपुर के रहने वाले थे मृतक 

बताया जा रहा है कि, तीनों मृतक बाइक सवार जशपुर जिले के कोतबा थाना क्षेत्र के निवासी हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ट्रक ने छात्रा को कूचला, मौत

वहीं दुर्ग जिले के अंजोरा में ट्यूशन से घर लौट रही छात्रा को एक ट्रक ने कूचल दिया। हादसे में उसकी मौत हो गई वहीं दो अन्य छात्राएं घायल हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं आक्रोशित परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर चक्काजाम कर दिया है।

ट्यूशन से लौट रही थी छात्रा

मिली जानकारी के अनुसार, अंजोरा थाना के थनोड मोड़ के पास यह हादसा हुआ। चंगोरी निवासी ओजस्वी पारकर (13) आठवीं कक्षा में पढ़ाई करती थी। वह अपने घर से ट्यूशन के लिए अंजोरा गई थी। शनिवार की सुबह ट्यूशन के बाद वापस घर लौट रही थी। उसके साथ उसकी दो सहेलियां भी थीं। 

ठोकर के बाद सहेलियां दूर जाकर गिरीं

ये तीनों सहेलियां अपनी-अपनी साइकिल से जा रही थीं। इस दौरान विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने छात्रा ओजस्वी को अपने चपेट में ले लिया। इससे वह साइकिल सहित ट्रक के नीचे आ गई। वहीं उसकी दो सहेलियां ठोकर लगने से दूर जाकर गिर गईं। उन्हें भी काफी चोट आई है। 

5379487