Logo
कोंडागांव वनांचल इलाके में शेर के पंजे के निशान दिखने से लोगों में दहशत का माहौल है। पहले भी इस क्षेत्र में शेर के पंजे का निशान देखा गया था । 

कुलजोत संधू- फरसगांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में जंगली जानवर के पैर का निशान दिखने से हड़कंप मच गया है। मोहलई गांव के लोगों का कहना है की यह शेर के पंजे का निशान है। जिसके बाद से ही गांव में दहशत का माहौल है। वहीं गांव का कोटवार मुनियादी कर ग्रामीणों को सतर्क रहने की चेतावनी दे रहा है।  

दरअसल यह पूरा मामला फरसगांव विकासखंड के मोहलई गांव का है। जहां पर  शेर के पंजे का निशान देखा गया है। ग्रामीणों का कहना है की यह शेर का पंजा है  जिसके बाद से ही गांव में दहशत का माहौल है। पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है, वहीं गांव का कोटवार मुनियादी कर ग्रामीणों को सतर्क रहने की चेतावनी दे रहा है।  

खेत में देखा गया पंजा 

गांव में जंगल के किनारे दयाल चक्रधारी ने सुबह- सुबह अपने खेत मे शेर के पंजे का निशान देखा और गांव वालो सूचना दी। गांव के बुजुर्गों ने कहा की यह शेर का पंजा है। गांव के समीप जंगली जानवर के पैर दिख जाने से गांव में दहशत का माहौल है। कई लोग शेर में पंजे का निशान देखने खेत मे पहुच रहे है और वीडियो भी बना रहे है ।

इसे भी पढ़ें...राजधानी में बेखौफ बदमाश, ई रिक्शे में बिठाकर करते रहे युवक की पिटाई

सतर्क रहने की दी जा रही चेतावनी 

गांव में कोटवार मुनादी करके ग्रामीणों को जंगल जाने से मना करते हुऐ सतर्क रहने कह रहा है। ग्रामीणों ने वन विभाग को इसकी सूचना दे दी है। सूचना मिलने के बाद भी वन विभाग के लापरवाही देखने को मिली है। विभाग का कोई भी कर्मचारी मौके पर निरीक्षण करने के लिए नहीं पहुंचा। ग्रामीणों ने बताया की एक दिन पहले बेलगांव डोंगरीपारा में भी शेर के पंजे का निशान देखा गया है। 
  


 

5379487