Logo
बिलासपुर जिले में ACB ने सहकारी केन्द्रीय बैंक के ब्रांच मैनेजर और कैशियर को किया गिरफ्तार। राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा आज लोरमी के दौरे पर रहे।

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एंटी करप्शन ब्यूरो ने जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के ब्रांच मैनेजर और कैशियर को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने किसान से 5 हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी। जिसके बाद एसीबी की टीम ने इन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। 

CG में सोमवार को कहां क्या हुआ? Live updates

लोरमी में नड्डा की बड़ी सभा : देवेंद्र यादव को बताया बघेल का कलेक्शन एजेंट, बोले- तीसरी बार पीएम बनेंगे मोदी - भाजपा के स्टार प्रचारक लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं। गृहमंत्री शाह से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कई जिलों के दौरे पर आ रहे हैं। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा आज लोरमी के दौरे पर आए और हाईस्कूल मैदान में भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू के चुनाव प्रचार में शामिल हुए।  

मुश्किलों में फंसे नवाज : केंद्रीय सहकारी बैंक में 74 लाख रुपए की गड़बड़ी का आरोप, 13 लाख रुपये का खा गए खाना - छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता नवाज खान पर कांग्रेस शासन काल में केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष पद पर पदस्थ थे। उनके खिलाफ सोमवार को वर्तमान सहकारी बैंक के अध्यक्ष सचिन बघेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए उन पर फर्जी तरीके से बैंक में नियुक्तियों का आरोप लगाया है। साथ ही उन पर 74 लाख रुपए की गड़बड़ी का आरोप लगाया है। 

विधायक महोदय की मारल पुलिसिंग : युवा बोले- ओयो बंद करा दिए, पार्क में भी ना बैठें तो जाएं कहां... - छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन अपने कामों को लेकर लगातार सुर्खियों में रहते हैं। सोमवार की भरी दोपहरी में वे नेहरू नगर गार्डन पहुंचे। जहां उन्होंने पार्क में बैठे प्रेमी-जोड़ों को समझाइश देकर वहां से जाने के लिए कहने लगे तो उल्टे लड़के-लड़कियां ने उनसे ओयो रूम की मांग करने लगे। इतना ही नहीं पार्क में बैठी लड़कियों ने विधायक से कहा कि, विधायक जी आपने सब बंद करा दिया.. हम कहां जाएं। अब आप हमें पार्क में भी बैठने नहीं दे रहे हैं।  

छत्तीसगढ़ का शराब घोटाला : दिल्ली तक पहुंची जांच की आंच, दो शराब कंपनियों के प्रतिनिधियों से पूछताछ कर रही ED - छत्तीसगढ़ में शराब घोटाले मामले को लेकर ईडी की कार्रवाई जारी है। इसी कड़ी में सोमवार को दिल्ली के दो शराब कंपनियों के प्रतिनिधि ईडी ऑफिस पहुंचे। जहां उनसे पूछताछ जारी है। शराब घोटाले मामले में ईडी ने नई इसीआईआर दायर की है, जिसके आधार पर शनिवार को पहली गिरफ्तारी रिटायर्ड आईएएस अनिल टुटेजा की गई है। जो फिलहाल जेल में बंद हैं और आज रायपुर के विशेष कोर्ट में पेश किया जायेगा।  

वर्दी पर बवाल : बीजेपी के पोस्टर में वर्दीधारी मोदी, कांग्रेसी बोले- सेना के नाम पर वोट मांग रही भाजपा, कार्यवाही हो - छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने पीएम नरेंद्र मोदी का सेना की वर्दी वाला पोस्टर जारी किया था। जिसको लेकर अब राजनीति तेज हो गई है, सोमवार को पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। श्री बैज ने कहा कि, बीजेपी सरकार अपने 10 सालों के काम काज के आधार पर वोट नहीं मांग सकती।   

 

5379487