Logo
बस्तर सीट पर BJP और कांग्रेस आज शक्ति प्रदर्शन करेगी। नामांकन रैली और आमसभा के जरिए जनता के बीच जाएंगे। पहले चरण के नामांकन जमा करने की अंतिम तिथि आज है।

रायपुर- लोकसभा चुनाव के मतदान के लिए महज कुछ दिन बाकी है। छत्तीसगढ़ में तीन चरण में मतदान होने वाला है। इसी कड़ी में बस्तर सीट पर BJP और कांग्रेस आज शक्ति प्रदर्शन करेगी। नामांकन रैली और आमसभा के जरिए जनता के बीच जाएंगे। वहीं आज पहले चरण के नामांकन जमा करने की अंतिम तिथि है। अब तक बस्तर सीट से कुल 5 अभ्यर्थियों ने नामांकन दाखिल किया है। 

CG में बुधवार को कहां क्या हुआ?  Live updates 

BJP और कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन: पहले चरण में बस्तर सीट पर मतदान होने हैं। ऐसे में लोकसभा चुनाव से कुछ दिन पहले BJP और कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन करने वाली है। नामांकन रैली और आमसभा के जरिए दोनों दल अपनी ताकत दिखाएंगे। सीएम विष्णुदेव साय नामांकन रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान BJP प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव समेत वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। इसके अलावा बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन रैली निकाली जाएगी। 

नामांकन जमा करने की अंतिम तिथि: पहले चरण के लिए नामांकन जमा करने की अंतिम तिथि आज है। अब तक कुल 5 अभ्यर्थियों ने दाखिल नामांकन दाखिल किया है। बस्तर लोकसभा क्षेत्र में पहले चरण में होगा चुनाव होना है। इसके लिए BJP से महेश कश्यप ने नामांकन फार्म भरा है। RJP से सिंह बघेल ने नामांकन दाखिल किया है। BSP से आयतुराम मंडावी, हमर राज पार्टी से नरेंद्र बुरका ने नामांकन भरा है। हालांकि BJP और कांग्रेस के प्रत्याशी आज नामांकन दाखिल करेंगे। 

CH Govt hbm ad
5379487