Logo
विधानसभा के बजट सत्र का आज 16वां दिन है। बिलासपुर मंडल में नॉन इंटलॉकिंग कार्य के चलते रेल यातायात प्रभावित...रायपुर समेत कई जिलों में बारिश होने की संभावना है।

रायपुर- छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज 16वां दिन है। सदन में आज जंगल सफारी में चौसिंगा हिरणों की मौत का मामला गरमाएगा। बिलासपुर मंडल में नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते रेल यातायात प्रभावित होगा। बताया जा रहा है कि, नर्मदा एक्सप्रेस समेत 6 ट्रेन 11 मार्च तक निरस्त रहेगी। रायपुर समेत कई जिलों में बारिश होने की संभावना है। प्रदेश के कुछ स्थानों पर ओले भी गिर सकते हैं। इसके अलावा राज्य में क्या खास होगा, उस पर हरिभूमि के पैनी नज़र रहेगी। अब छत्तीसगढ़ की तमाम छोटी- बड़ी खबरें एक साथ, एक क्लिक पर पढ़ सकते हैं।

CG में मंगलवार को कहां क्या हुआ?  Live updates  

विधानसभा के बजट सत्र का 16वां दिन: चौसिंगा हिरणों की मौत का मामला गूंजेगा, वित्तमंत्री विनियोग विधेयक पेश करेंगे

सदन में जंगल सफारी में चौसिंगा हिरणों की मौत का मामला गूंजेगा, इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ध्यानाकर्षण के माध्यम से कई मुद्दे उठाएंगे। सदन में विभिन्न याचिकाओं की प्रस्तुति भी होगी। 

भोपाल-बिलासपुर ट्रेन रद्द: नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते यातायात प्रभावित, पढ़िए कब तक रहेगी बंद

बिलासपुर मंडल में नॉन इंटलॉकिंग के चलते रेल यातायात प्रभावित होने की जानकारी सामने आ रही है। इसी के चलते नर्मदा एक्सप्रेस समेत 6 ट्रेन 11 मार्च तक निरस्त होगी। 

आसमान में छाए रहेंगे बादल: रायपुर समेत कई जिलों में बारिश की संभावना, मौसम विभाग का अलर्ट जारी

रायपुर समेत कई जिलों में आज बारिश होने की संभावना है। प्रदेश के कुछ स्थानों पर ओले भी गिर सकते हैं। 

सड़क हादसा: तेज रफ्तार बाइक सवार तीन युवक 25 फिट निर्माणधींन पुल के नीचे गिरे, दो की हालत गंभीर

कोरबा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, इस हादसे में तीन युवक 25 फिट नीचे निर्माणधींन पुल के नीचे गिर गए। तीन में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

सारंगढ़ उपेजल में मारपीट का मामला: विचारधीन कैदी ने जेलर पर लगाए गंभीर आरोप...कहा- पैसा नहीं देने पर जमकर मारा

विचाराधीन कैदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि, पैसा नही देने पर जेलर ने मारपीट की है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ, इससे पहले भी कई बार विवाद हो चुका है। 

5379487