Logo
दूसरे चरण के लिए नामांकन की प्रकिया जारी है। कांकेर लोकसभा में कांग्रेस शक्ति प्रदर्शन करेगी

रायपुर- पहले चरण का नामांकन तो खत्म हो चुका है। अब दूसरे चरण के लिए नामांकन की प्रकिया जारी है। आज कांकेर लोकसभा में कांग्रेस शक्ति प्रदर्शन करेगी, इसी बीच कांग्रेस प्रत्याशी बीरेश ठाकुर नामांकन दाखिल करेंगे। सीएम विष्णुदेव साय महासमुंद में रुपकुमारी चौधरी के नामांकन रैली में शामिल होंगे। इसके बाद बिलाईगढ़ के पवनी गांव में सभा को संबोधित करेंगे। वहीं डॉ. चरणदास महंत के नवीन जिंदल पर बयान से बवाल मचा हुआ है। 

CG में बुधवार को कहां क्या हुआ? Live updates

दूसरे चरण के लिए नामांकन : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी है। इसी बीच आज कांकेर लोकसभा में कांग्रेस शक्ति प्रदर्शन करेगी। साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी बीरेश ठाकुर नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान PCC चीफ दीपक बैज समेत वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। सुबह 9.30 बजे PCC चीफ दीपक बैज कांकेर के लिए रवाना हो गए हैं। 

सीएम का प्रचार-प्रसार जारी : सीएम विष्णुदेव साय महासमुंद में रुपकुमारी चौधरी के नामांकन रैली में शामिल होने वाले हैं। वे बिलाईगढ़ के पवनी गांव में सभा को संबोधित करेंगे, इसके बाद दोपहर 12 बजे महासमुंद के लिए रवाना हो जाएंगे। रायपुर वापस आकर शदणी दरबार के वर्सी महोत्सव में शामिल होंगे। 

नवीन जिंदल पर बयान पर मचा बावाल : डॉ. चरणदास महंत के नवीन जिंदल पर बयान से बवाल मचा हुआ है। वहीं कांग्रेस से BJP में गए नेता डॉ. चौलेश्वर चंद्राकर ने इस बात का विरोध जताया है। उन्होंने डॉ. चरणदास महंत के बयान को आचारसंहिता के खिलाफ बताया है। चौलेश्वर ने डॉ. चरणदास महंत से माफी मांगने को कहा है। दरअसल, राजनांदगांव की सभा के दौरान डॉ. महंत ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि, नवीन जिंदल जैसे नेताओं को जूता मारना चाहिए। 

भूपेश बघेल का धुआंधार प्रचार जारी : राजनांदगांव लोस में भूपेश बघेल का धुआंधार प्रचार जारी है। आज 23 गांवों में पहुंचकर कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे। सुबह 11 बजे से लेकर देर शाम तक 23 गांवों में प्रचार जारी रहेगा। छुरिया के पंगरीकला गांव से भेंट मुलाकात की शुरुआत होगी। 

5379487